बड़ी खबर: 50 करोड़ के अनाज घोटाले का पर्दाफ़ाश मामले की जांच जारी…

इंदौर मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा अनाज माफ़िया के ख़िलाफ़ कड़ी कार्यवाही के निर्देश के बाद महू में बड़ी कार्रवाई का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है, कि निर्देशों के अनुपालन के क्रम में इंदौर जिला प्रशासन द्वारा महू में लगभग 50 करोड़ रुपये के अनाज घोटाले का पर्दाफ़ाश किया गया The post बड़ी खबर: 50 करोड़ के अनाज घोटाले का पर्दाफ़ाश मामले की जांच जारी… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
बड़ी खबर: 50 करोड़ के अनाज घोटाले का पर्दाफ़ाश मामले की जांच जारी…

इंदौर मध्यप्रदेश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा अनाज माफ़िया के ख़िलाफ़ कड़ी कार्यवाही के निर्देश के बाद महू में बड़ी कार्रवाई का मामला प्रकाश में आया है।

बताया जा रहा है, कि निर्देशों के अनुपालन के क्रम में इंदौर जिला प्रशासन द्वारा महू में लगभग 50 करोड़ रुपये के अनाज घोटाले का पर्दाफ़ाश किया गया है।

कलेक्टर मनीष सिंह ने आज महू में बताया कि इस संबंध में एफ़आइआर दर्ज की गई है और विस्तृत जाँच की जा रही है। इस अनाज घोटाले के तार बालाघाट मंडला और नीमच से भी जुड़े पाए गए हैं।

प्राथमिक जाँच में व्यापारी मनोहर लाल अग्रवाल और उसके सहयोगियों के नाम आए हैं,इसमें नागरिक आपूर्ति निगम के एक कर्मचारी की संलिप्तता भी पाई गई है।

बड़ी खबर: 50 करोड़ के अनाज घोटाले का पर्दाफ़ाश मामले की जांच जारी…

The post बड़ी खबर: 50 करोड़ के अनाज घोटाले का पर्दाफ़ाश मामले की जांच जारी… first appeared on saharasamachar.com.