भाजपा उम्मीदवार की गाड़ी से ईवीएम बरामद.. राहुल गांधी बोले.. EC की गाड़ी खराब, BJP की नीयत खराब

असम के करीमगंज में भाजपा उम्मीदवार की कार से ईवीएम मिलने का मामला सामने आया है। इस मामले में चुनाव आयोग ने वहां के जिला निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है। जिस गाड़ी में ईवीएम मिली थी वह कार पाथरकांडी से भाजपा उम्मीदवार कृष्णेंदु पाल की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, ईवीएम लावारिस The post भाजपा उम्मीदवार की गाड़ी से ईवीएम बरामद.. राहुल गांधी बोले.. EC की गाड़ी खराब, BJP की नीयत खराब first appeared on saharasamachar.com.
 | 
भाजपा उम्मीदवार की गाड़ी से ईवीएम बरामद.. राहुल गांधी बोले.. EC की गाड़ी खराब, BJP की नीयत खराब

असम के करीमगंज में भाजपा उम्मीदवार की कार से ईवीएम मिलने का मामला सामने आया है। इस मामले में चुनाव आयोग ने वहां के जिला निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है। जिस गाड़ी में ईवीएम मिली थी वह कार पाथरकांडी से भाजपा उम्मीदवार कृष्णेंदु पाल की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, ईवीएम लावारिस बोलेरो में मिली थी। आपको बता दें कि गुरुवार को असम में दूसरे चरण का मतदान समाप्त हुआ। दूसरे चरण में 76.96 फीसदी वोटिंग हुई। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भाजपा उम्मीदवार की कार में कथित रूप से ईवीएम मशीनें देखी जा रही है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ”EC की गाड़ी ख़राब, भाजपा की नीयत ख़राब, लोकतंत्र की हालत ख़राब!” इससे पहले प्रियंका गांधी ने भी इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि चुनाव आयोग को इस तरह की शिकायतों पर निर्णायक कार्रवाई करनी चाहिए. मामले के सामने आने के बाद चुनाव आयोग ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए 4 अधिकारियों को सस्पेंड किया है. चुनाव आयोग ने कहा है कि कार टूट गई थी और अधिकारियों ने एक कार में लिफ्ट ली, जिसकी पहचान बाद में BJP कैंडिडेट के रूप में हुई।

The post भाजपा उम्मीदवार की गाड़ी से ईवीएम बरामद.. राहुल गांधी बोले.. EC की गाड़ी खराब, BJP की नीयत खराब first appeared on saharasamachar.com.