भाजपा पार्षद पर यूपी में हत्या का प्रयास व अपहरण का मामला दर्ज।

दोनों गुट का निवास हाल ग्वालियर,दोनों रेत व्यवसायी है। भाजपा पार्षद गुड्डू तोमर पर यूपी के जालौन ज़िले के डकौर थाने में हत्या के प्रयास व अपहरण का मामला दर्ज हुआ है। ग्वालियर – पुलिस के मुताबिक़ ग्वालियर के भाजपा पार्षद गुड्डू यूपी में रेत का कारोबार करते है। उनके इस कारोबार में साझेदार भाजयुमो The post भाजपा पार्षद पर यूपी में हत्या का प्रयास व अपहरण का मामला दर्ज। first appeared on saharasamachar.com.
 | 
भाजपा पार्षद पर यूपी में हत्या का प्रयास व अपहरण का मामला दर्ज।

दोनों गुट का निवास हाल ग्वालियर,दोनों रेत व्यवसायी है।

भाजपा पार्षद गुड्डू तोमर पर यूपी के जालौन ज़िले के डकौर थाने में हत्या के प्रयास व अपहरण का मामला दर्ज हुआ है।

ग्वालियर – पुलिस के मुताबिक़ ग्वालियर के भाजपा पार्षद गुड्डू यूपी में रेत का कारोबार करते है। उनके इस कारोबार में साझेदार भाजयुमो नेता विक्रांत भदौरिया भी है। विक्रांत ने पुलिस को बताया कि रेत चोरी की शिकायत उन्हें मिली थी। ऐसे में वह पड़ताल करने खदान पर पहुँचे थे। इसकी भनक लगते ही गुड्डू अपने रिश्तेदार डिम्पल चौहान, शैलेन्द्र व अत्ते के साथ हथियारों से लैस होकर खदान पर पहुँचे।

यहाँ उन्होंने विक्रांत को बंदूक़ें की नोक पर अगवा कर जमकर मारपीट की। घटना की इत्तला मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुँची। इस मामले में घायल भाजयुमो नेता विक्रांत की शिकायत पर डकौर थाना पुलिस ने भाजपा नेता व साथियों पर हत्या का प्रयास व अपहरण का मामला दर्ज किया है।

ग़ौरतलब है कि घटना के बाद केन्द्र सरकार के एक मंत्री व मुख्यमंत्री को लेकर पर शिकायत होने, के बाद भाजपा पार्षद पर कार्रवाई की गई है। आरोपी भाजपा पार्षद का घटना के बाद से मोबाइल बंद है। पुलिस उनकी गिरफ़्तारी के प्रयास कर रही है।

The post भाजपा पार्षद पर यूपी में हत्या का प्रयास व अपहरण का मामला दर्ज। first appeared on saharasamachar.com.