भाजपा प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ के प्रचार मंत्री के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

मामला,पहले फ़र्ज़ी बटांकन दिखा बेची ज़मीन,फिर नहीं दिया कब्ज़ा रायपुर, गुरुवार 24 जून 2021 राजधानी रायपुर में सिविल लाइन थाना पुलिस ने भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रचार प्रसार मंत्री संतोष जैन व मीना जैन के खिलाफ कूटरचित दस्तावेज तैयार कर धोखाधड़ी करने का अपराध दर्ज किया है। आपको बता दें कि टुनुराम अग्रवाल की The post भाजपा प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ के प्रचार मंत्री के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज first appeared on saharasamachar.com.
 | 
भाजपा प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ के प्रचार मंत्री के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

मामला,पहले फ़र्ज़ी बटांकन दिखा बेची ज़मीन,फिर नहीं दिया कब्ज़ा

रायपुर, गुरुवार 24 जून 2021

राजधानी रायपुर में सिविल लाइन थाना पुलिस ने भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रचार प्रसार मंत्री संतोष जैन व मीना जैन के खिलाफ कूटरचित दस्तावेज तैयार कर धोखाधड़ी करने का अपराध दर्ज किया है।

आपको बता दें कि टुनुराम अग्रवाल की ओर से उनके साले हेमंत गोयल की शिकायत पर आईजी रायपुर ने सिविल लाइन थाना पुलिस को जांच के निर्देश दिए थे जिसके बाद जांच में शिकायत सही पाए जाने पर अब पुलिस ने गंभीर धाराओं के तहत भाजपा नेता संतोष सहित मीना जैन के खिलाफ आईपीसी की धारा 418 420 467 468 471 के तहत FIR दर्ज की है।

प्रार्थी हेमंत ने पुलिस को बताया कि संतोष व मीना ने वर्ष 1993 में फर्जी तरीके से बटांकन दिखाकर जमीन को विक्रय किया था तथा आज दिनांक तक कब्जा प्रदान नहीं किया है। जब भी वे संतोष से इस बारे में चर्चा करते हैं तो वह टालमटोल कर हील हवाला देते रहता है।

मामला टिकरापारा क्षेत्र का है जहां संतोष ने 9 अलग-अलग व्यक्तियों को बगैर प्लॉटिंग किए जमीन को विक्रय किया था जिसमें तहसील कार्यालय से जांच पर भी यह पाया गया था कि संतोष द्वारा बेची गई जमीन की चौहद्दी गलत है और ना ही उस जमीन का बटांकन किया गया है और ना ही आज दिनांक तक संतोष ने उक्त जमीन का कब्जा टुनुराम अग्रवाल को सौंपा है। फिलहाल आरोपी भाजपा नेता संतोष जैन पुलिस की गिरफ़्त से बाहर है।

The post भाजपा प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ के प्रचार मंत्री के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज first appeared on saharasamachar.com.