भाजयुमो ने सुना पीएम मोदी की मन की बात…

रायपुर छत्तीसगढ़ इस वर्ष के अंतिम मन की बात कार्यक्रम को लेकर भाजयुमो कार्यकर्ता दिखे दुगने उत्साही रायपुर- भारतीय जनता युवा मोर्चा राजधानी रायपुर के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय के नेतृत्व में रविवार को राजधानी रायपुर स्थित आजाद चौक में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी के मन की बात The post भाजयुमो ने सुना पीएम मोदी की मन की बात… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
भाजयुमो ने सुना पीएम मोदी की मन की बात…

रायपुर छत्तीसगढ़

इस वर्ष के अंतिम मन की बात कार्यक्रम को लेकर भाजयुमो कार्यकर्ता दिखे दुगने उत्साही

रायपुर- भारतीय जनता युवा मोर्चा राजधानी रायपुर के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय के नेतृत्व में रविवार को राजधानी रायपुर स्थित आजाद चौक में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम को दुगने उत्साह के साथ सुना। इस दौरान मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी जी ने आत्मनिर्भर भारत और उसके बढ़ते परिवेश और स्वीकार्यता को विभिन्न उदाहरणों से समझाया जिसमें छोटी बड़ी सभी आवश्यक वस्तुओं के साथ खिलौने इत्यादि तक का वर्णन था। प्रधानमंत्री मोदी जी के वक्तव्यों और मन की बात को भाजयुमो कार्यकर्तओं ने प्रेरणादायी बताया।

भाजयुमो ने सुना पीएम मोदी की मन की बात…

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुन्दरनी ने कहा नरेंद्र मोदी जी निरंतर भारत की सुदृढ़ता,विकास एवं स्थानीय लोगो के जनजीवन में सुधारों और सफलता के लिए प्रयास कर रहे हैं, किसी भी प्राधनमंत्री द्वारा जनता के दिये गए सुझावों पर चर्चा करना आम जनमानस में ऊर्जा और सकारात्मक सोच का प्रसार करता है।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने मन की बात के संदर्भ में कहा कि हमारे प्रधानमंत्री लोगो तक सतत जुड़ाव के प्रयास अनवरत जारी रखते हैं एवं उससे बहुत ही अच्छे परिणाम निकल कर आते हैं जैसे मोदी जी द्वारा विशाखपट्नम के वेंकट मुरलीप्रसाद का उदाहरण आत्मनिर्भर भारत चार्ट बनाना और उसके माध्यम से प्रण लेना कि मै भारत निर्मित उत्पादों का ही उपयोग करूँगा यह हम सभी के लिए बेहद प्रेरणादायी है ।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष राजेश पाण्डेय ने कहा कि प्राधनमंत्री देश के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। हर क्षेत्र में उनके प्रयास अतुलनीय हैं चाहे नवीन कृषि कानून के माध्यम से किसानों की बेहतरी के लिए उठाए गए कदम हो या फिर आंतरिक और बाह्य सुरक्षा के लिए उठाए गए कदम उनके निर्णय कालांतर में मील का पत्थर साबित होंगे, आगामी वर्षों में भारत के विकास की दिशा निर्धारित करेंगे ।

भाजयुमो ने सुना पीएम मोदी की मन की बात…

भाजयुमो जिले के सह मीडिया प्रभारी राहुल राय ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम को लेकर भाजयुमो कार्यकर्ता हमेशा उत्साहित रहते हैं और चूंकि यह इस वर्ष का अंतिम मन की बात कार्यक्रम था इस वजह से भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने दुगने उत्साह के साथ पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम को सुना और आत्मनिर्भर भारत का संकल्प लिया।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री संजुनारयण ठाकुर, जिला महामंत्री सचिन मेघानी, तुषार चोपड़ा, राहुल राव सौरभ जैन राहुल हरितवाल अजय सोनी तरूण शर्मा तरुण गुप्ता सुनील पाटिल मयुर खंडेलवाल मंडल अध्यक्ष अर्पित सूर्यवंशी आलोक शर्मा योगी साहु कृषणा राणा गुडू वैष्णव संतोष निहाल प्रेम तांडी रियाज अहमद रितेश समुंन्द्रे विपिन साहु भरत कुंडे गौतम महानंद राहुल बघेल महेश सिंह राजपूत पालू सहित बड़ी संख्या में जिले के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

The post भाजयुमो ने सुना पीएम मोदी की मन की बात… first appeared on saharasamachar.com.