भारत पेट्रोल पंप के कैशियर से 41 लाख की लूट,विरोध करने पर दिन दहाड़े बदमाशों ने मारी गोली

बिहार के औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र के एनएच-2 पर स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के कैश वैन से 41 लाख रुपये लूट लिए गए। चार की संख्या में रहे अपराधियों ने हथियार के बल पर इस घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर अपराधियों ने कैशियर को गोली मार दी, जिससे वह घायल हो The post भारत पेट्रोल पंप के कैशियर से 41 लाख की लूट,विरोध करने पर दिन दहाड़े बदमाशों ने मारी गोली first appeared on saharasamachar.com.
 | 
भारत पेट्रोल पंप के कैशियर से 41 लाख की लूट,विरोध करने पर दिन दहाड़े बदमाशों ने मारी गोली

बिहार के औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र के एनएच-2 पर स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के कैश वैन से 41 लाख रुपये लूट लिए गए। चार की संख्या में रहे अपराधियों ने हथियार के बल पर इस घटना को अंजाम दिया।

विरोध करने पर अपराधियों ने कैशियर को गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस द्वारा पीछा करने पर रुपयों से भरे बैग को फेंककर अपराधी फरार हो गए। पुलिस ने बैग को बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि बरामद बैग में करीब 32 लाख रुपये हैं।

जानकारी के अनुसार रिलायंस पेट्रोल पंप से 41 लाख रुपये लेकर उसे जमा करने कर्मी जा रहे थे। पंप के बाहर पहुंचते ही अपराधियों ने हमला बोल दिया। कैश वैन को रोक कर पैसों से भरा बैग लूट लिया। गाड़ी में सवार कैशियर रामनिवास सिंह ने इसका विरोध किया तो उसे गोली मार दी गयी। इसके बाद अपराधी पैसों से भरा बैग लेकर निकल भागे। घायल कर्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज करने के बाद रेफर कर दिया गया।

जाने पूरा मामला कर्मी ने बताया कि पेट्रोल पंप का पैसा डेहरी में बैंक में जमा करना था। चार की संख्या में रहे अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। सूचना मिलते ही एसपी सुधीर कुमार पोरिका पहुंचे और जांच की। एसपी ने लूट की पुष्टि करते हुए जांच करने की बात कही। एसपी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। सभी थानों को अलर्ट करते हुए जगह-जगह छापेमारी शुरू कर दी गयी है। एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि 41 लाख रुपए की लूट होने की बात कर्मी ने कही है। जांच की जा रही है।

The post भारत पेट्रोल पंप के कैशियर से 41 लाख की लूट,विरोध करने पर दिन दहाड़े बदमाशों ने मारी गोली first appeared on saharasamachar.com.