भोपाल: 2013 के बहु चर्चित रैकिंग केस में 4 लड़कियों को दी 5-5 साल की सजा…

भोपाल मध्य प्रदेश भोपाल कोर्ट का बड़ा फैसला, 2013 के बहु चर्चित रैकिंग केस में 4 छात्राओं को दी 5-5 साल की सजा… 2-2 हजार का जुर्माना भी लगाया, एडिशनल सेशन जज अमित रंजन ने सुनाया फैसला.. आरकेडीफ की बी फार्मा की छात्रा अनिता शर्मा ने रैकिंग से परेशान होकर की थी खुदकुशी… कोर्ट ने The post भोपाल: 2013 के बहु चर्चित रैकिंग केस में 4 लड़कियों को दी 5-5 साल की सजा… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
भोपाल: 2013 के बहु चर्चित रैकिंग केस में 4 लड़कियों को दी 5-5 साल की सजा…

भोपाल मध्य प्रदेश

भोपाल कोर्ट का बड़ा फैसला, 2013 के बहु चर्चित रैकिंग केस में 4 छात्राओं को दी 5-5 साल की सजा…

2-2 हजार का जुर्माना भी लगाया, एडिशनल सेशन जज अमित रंजन ने सुनाया फैसला..

आरकेडीफ की बी फार्मा की छात्रा अनिता शर्मा ने रैकिंग से परेशान होकर की थी खुदकुशी…

कोर्ट ने मामले में एक को निर्दोश पाने पर किया वरी, जिनको सजा मिली- देवासी शर्मा,कृति गौर, दीप्ति सोलंकी,निधि मगरे।

सरकारी वकील मोहम्मद खालिद कुरैशी ने बताया, भोपाल ( Bhopal )में पहली बार रैगिंग के मामले में दोषी पाए जाने पर 4 लड़कियों को सजा सुनाई गई है l आरकेडीएफ कॉलेज में बी-फार्मा सेकेंड ईयर की छात्रा अनिता शर्मा ने 6 अगस्त 2013 की रात में अपने घर में फांसी लगा ली थी।

वह अपने साथ हो रही रैगिंग से परेशान थी। अनिता ने कॉलेज के शिक्षक मनीष को रैगिंग वाली बात बताई थी, लेकिन कार्रवाई करने की जगह उसने छात्रा को चुप रहने की सलाह दी थी।’

मामले की जांच कर रही कमला नगर पुलिस को उसके कमरे से सुसाइड नोट मिला था। इसमें लिखा था, ‘मैं अनीता शर्मा बी-फार्मा सेकंड ईयर की छात्रा हूं। जब से मैं कॉलेज आई, तभी से मेरे साथ रैगिंग हो रही है।

ये चारों लड़कियां (निधि, दीप्ति, कीर्ति और देवांशी) बहुत गंदी हैं। मैंने इन्हें एक साल तक कैसे झेला, ये मैं ही जानती हूं। मुझसे इन्होंने मिड सेम की कॉपी तक लिखवाई थी। शिकायत करने पर मनीष सर ने मुझे कहा कि कॉलेज में रहने के लिए सीनियर्स की बात माननी पड़ती है।’

The post भोपाल: 2013 के बहु चर्चित रैकिंग केस में 4 लड़कियों को दी 5-5 साल की सजा… first appeared on saharasamachar.com.