मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का हनुमान चालीसा पाठ

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि मंगलवार को मैं हनुमान चालीसा का पाठ करूंगा आप भी अपने घर या नजदीकी मंदिर में जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करें। कमलनाथ ने भी कहा कि मैं आप सभी की उन्नति एवं ख़ुशहाली के लिए कल सुबह 11 बजे हनुमान चालीसा का पाठ करूँगा। The post मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का हनुमान चालीसा पाठ first appeared on saharasamachar.com.
 | 
मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का हनुमान चालीसा पाठ

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि मंगलवार को मैं हनुमान चालीसा का पाठ करूंगा आप भी अपने घर या नजदीकी मंदिर में जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करें। कमलनाथ ने भी कहा‌ कि मैं आप सभी की उन्नति एवं ख़ुशहाली के लिए कल सुबह 11 बजे हनुमान चालीसा का पाठ करूँगा।

मेरा निवेदन है कि आप सब भी अपने-अपने घर या नज़दीकी मंदिर जाकर प्रभु हनुमान का पूजन करें और मध्यप्रदेश की ख़ुशहाली की कामना करें।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वर्तमान राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह राम जन्मभूमि मंदिर शिलान्यास पर मुहूर्त को लेकर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि शिलान्यास का मुहूर्त प्रधानमंत्री तय कर रहे हैं।

The post मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का हनुमान चालीसा पाठ first appeared on saharasamachar.com.