मकान मालिक ने दोस्तों के साथ नाबालिग लड़की से अश्लील वीडियो दिखा किया दुष्कर्म

अमृतसर अमृतसर में छेहरटा थाना के तहत आते इलाके में मकान मालिक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी, उसके दोस्त समेत तीन के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। आरोपी नाबालिग से दुष्कर्म करने से पहले उसे अश्लील वीडियो दिखाते थे। The post मकान मालिक ने दोस्तों के साथ नाबालिग लड़की से अश्लील वीडियो दिखा किया दुष्कर्म first appeared on saharasamachar.com.
 | 
मकान मालिक ने दोस्तों के साथ नाबालिग लड़की से अश्लील वीडियो दिखा किया दुष्कर्म

अमृतसर

अमृतसर में छेहरटा थाना के तहत आते इलाके में मकान मालिक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया।

मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी, उसके दोस्त समेत तीन के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। आरोपी नाबालिग से दुष्कर्म करने से पहले उसे अश्लील वीडियो दिखाते थे। 

मामले की जांच कर रही सब इंस्पेक्टर गुरविंदर कौर ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। उधर, पीड़िता का सोमवार को सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

जालंधर निवासी महिला ने बताया कि उसका पति से कुछ साल पहले तलाक हो चुका है। कुछ दिन पहले वह अपनी 13 साल की बेटी को लेकर अपने गांव की परिचित महिला और उसके पति के पास रहने आई थी। 

यहां वह कोठियों में कामकाज कर गुजारा कर रही थी। शनिवार को वह और गांव की परिचित महिला काम पर गई हुई थी। इस बीच महिला के पति और मकान मालिक ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर बेटी से दुष्कर्म किया। शाम को जब वह घर पहुंची तो बेटी डरी हुई थी।

बार-बार पूछने पर उसने पूरी बात बताई। महिला ने बताया कि उन्होंने संबंधित थाने में मामले की शिकायत करने की बात कही तो परिचित महिला सहित उसके पति और उसकी एक महिला रिश्तेदार ने जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह उन्होंने रविवार रात छेहरटा थाने में बेटी से दुष्कर्म की शिकायत दी।

The post मकान मालिक ने दोस्तों के साथ नाबालिग लड़की से अश्लील वीडियो दिखा किया दुष्कर्म first appeared on saharasamachar.com.