मनमाने तौर पर अनुचित किराया वसूल करने वाले टैक्सी और ऑटो चालकों पर करें सख्त कार्यवाही-कमिश्नर

अनूपपुर – कमिश्नर शहडोल संभाग श्री राजीव शर्मा ने शहडोल संभाग के सभी जिला परिवहन अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। मनमाने तौर पर यात्रियों से अनुचित किराया वसूल करने वाले ऑटो और टैक्सी चालकों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करें। कमिश्नर ने शहडोल संभाग के सभी जिला परिवहन अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा है कि The post मनमाने तौर पर अनुचित किराया वसूल करने वाले टैक्सी और ऑटो चालकों पर करें सख्त कार्यवाही-कमिश्नर first appeared on saharasamachar.com.
 | 
मनमाने तौर पर अनुचित किराया वसूल करने वाले टैक्सी और ऑटो चालकों पर करें सख्त कार्यवाही-कमिश्नर

अनूपपुर – कमिश्नर शहडोल संभाग श्री राजीव शर्मा ने शहडोल संभाग के सभी जिला परिवहन अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

मनमाने तौर पर यात्रियों से अनुचित किराया वसूल करने वाले ऑटो और टैक्सी चालकों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करें। कमिश्नर ने शहडोल संभाग के सभी जिला परिवहन अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा है कि ऐसी शिकायतें मिली है कि कई ऑटो चालक और टैक्सी चालक यात्रियों से मौके का फायदा उठाते हुए मनमाने तौर पर अनुचित किराया वसूल रहे हैं। कमिश्नर ने जिस पर कड़ी अप्रसन्नता व्यक्त की है।

कमिश्नर ने सभी परिवहन अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे पुलिस विभाग के अधिकारियों एवं स्थानीय पर प्रशासन के अधिकारियों के सहयोग से तत्काल इस पर अंकुश लगाएं तथा यात्रियों को बेहतर सुविधा मुहैया हो इसके लिए बेहतर व्यवस्थाएं सुनिश्चित कराएं।

कमिश्नर ने यह भी निर्देश दिए हैं कि यात्रियों से मनमाने तौर पर अनुचित किराया वसूलने वाले ऑटो एवं टैक्सी चालकों के लाइसेंस आवश्यक होने पर निरस्त करने की कार्यवाही भी सुनिश्चित करें। कमिश्नर ने कहा है कि निर्देशों का तत्काल पालन सुनिश्चित किया जाए।

The post मनमाने तौर पर अनुचित किराया वसूल करने वाले टैक्सी और ऑटो चालकों पर करें सख्त कार्यवाही-कमिश्नर first appeared on saharasamachar.com.