मनोरंजन: एहतियातों व सावधानियों के साथ 15 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स,50% सीटें ही बुक हो सकती है

वैश्विक महामारी कोरोना के कारण 7 महीने से बंद सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स खुलने जा रहे हैं। सरकार ने मंगलवार को इसके लिए स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर जारी कर दिए है। तमाम एहतियातों व सावधानियों के साथ देशभर के सिनेमाघरों थियेटरो वह मल्टीप्लेक्स को 15 अक्टूबर से खोल दिए जाएंगे। कोविड-19 देखते हुए सिनेमा हॉल और The post मनोरंजन: एहतियातों व सावधानियों के साथ 15 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स,50% सीटें ही बुक हो सकती है first appeared on saharasamachar.com.
 | 
मनोरंजन: एहतियातों व सावधानियों के साथ 15 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स,50% सीटें ही बुक हो सकती है

वैश्विक महामारी कोरोना के कारण 7 महीने से बंद सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स खुलने जा रहे हैं। सरकार ने मंगलवार को इसके लिए स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर जारी कर दिए है।

तमाम एहतियातों व सावधानियों के साथ देशभर के सिनेमाघरों थियेटरो वह मल्टीप्लेक्स को 15 अक्टूबर से खोल दिए जाएंगे। कोविड-19 देखते हुए सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स की क्षमता के 50% ही लोगों को प्रवेश दिया जाएगा।

मंगलवार को केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावेड़कर ने यह जानकारी दी कि 15 अक्टूबर से सिनेमा हॉल, थिएटर व मल्टीप्लेक्स खोल दिए जाएंगे।

The post मनोरंजन: एहतियातों व सावधानियों के साथ 15 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स,50% सीटें ही बुक हो सकती है first appeared on saharasamachar.com.