महेंद्र सिंह धोनी के बाद सुरेश रैना भी सन्यास भरतीय क्रिकेट टीम से लिया ,,,

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बाद सुरेश रैना भी क्रिकेट से सन्यास ले लिया है। नई दिल्ली क्रिकेट विश्व कप के बाद से महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना यानी दोनों बड़े क्रिकेटर भारती क्रिकेट से दुरी बना लिया था।आखिर दोनों एक के बाद एक सन्यास ले लिया है। विश्व The post महेंद्र सिंह धोनी के बाद सुरेश रैना भी सन्यास भरतीय क्रिकेट टीम से लिया ,,, first appeared on saharasamachar.com.
 | 
महेंद्र सिंह धोनी के बाद सुरेश रैना  भी सन्यास भरतीय क्रिकेट टीम से लिया ,,,

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बाद सुरेश रैना भी क्रिकेट से सन्यास ले लिया है।

नई दिल्ली

क्रिकेट विश्व कप के बाद से महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना यानी दोनों बड़े क्रिकेटर भारती क्रिकेट से दुरी बना लिया था।आखिर दोनों एक के बाद एक सन्यास ले लिया है।

विश्व कप के बाद से धोनी के समर्थको को लगने लगा था कि धोनी कही सन्यास तो नही लेलेगे, लेकिन विश्वास नही हो रहा था कि धोनी इतनी जल्दी भारतीय क्रिकेट टीम से सन्यास लेलेगे, पर आज 15 अगस्त के दिन क्रिकेट टीम से सन्यास लेलिया, लेकिन आईपीएल खेलेंगे।

महेंद्र सिंह धोनी ने आज भारतीय टीम से सन्यास लेने की घोषणा कर दी है जिससे प्रशंसक जरूर आज मयूष होंगे भारत मे धोनी के प्रशंसको की बहुत बड़ी संख्या है,इसी प्रकार दुनिया के लोग भी धोनी को उतना ही महत्व दिया करते थे।

अब धोनी आईपीएल क्रिकेटर रह गए है धोनी को खेलते हुए प्रशंसक आईपीएल में अब देख पाएंगे।

The post महेंद्र सिंह धोनी के बाद सुरेश रैना भी सन्यास भरतीय क्रिकेट टीम से लिया ,,, first appeared on saharasamachar.com.