मां के अपमान का बदला लेने 20 साल का लड़का 15 साल के एक किशोर की हत्या कर दी

नागपुरः महाराष्ट्र नागपुरः महाराष्ट्र के नागपुर में मां के अपमान का बदला लेने के उद्देश्य से 20 साल के सूरज साहू ने कथित तौर पर 15 साल के एक किशोर की हत्या कर दी.पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। एमआईडीसी पुलिस थाना के एक अधिकारी ने बताया कि सूरज साहू नामक The post मां के अपमान का बदला लेने 20 साल का लड़का 15 साल के एक किशोर की हत्या कर दी first appeared on saharasamachar.com.
 | 
मां के अपमान का बदला लेने 20 साल का लड़का 15 साल के एक किशोर की हत्या कर दी

नागपुरः महाराष्ट्र

नागपुरः महाराष्ट्र के नागपुर में मां के अपमान का बदला लेने के उद्देश्य से 20 साल के सूरज साहू ने कथित तौर पर 15 साल के एक किशोर की हत्या कर दी.पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी।

एमआईडीसी पुलिस थाना के एक अधिकारी ने बताया कि सूरज साहू नामक युवक ने गुरुवार को मंगलू पांडे (15) का अपहरण कर लिया और पत्थर से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक साहू ने दावा किया कि किशोर के चाचा ने उसकी मां को परेशान कर उसका अपमान किया था. आरोपी ने मंगलू के माता-पिता को फोन कर धमकी देते हुए कहा कि यदि मंगलू के चाचा का कटा हुआ सिर का फोटो वे व्हाट्सएप के जरिए उसे भेजें तभी मंगलू जिंदा लौटेगा और कुछ समय बाद उसने पत्थर से पीट-पीटकर मंगलू की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि साहू घटनास्थल से फरार हो गया, लेकिन उसे बोरखेड़ी से पकड़ लिया गया।

The post मां के अपमान का बदला लेने 20 साल का लड़का 15 साल के एक किशोर की हत्या कर दी first appeared on saharasamachar.com.