मिर्जापुर वेब सीरीज: अभिनेता निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी को हाईकोर्ट से बड़ी राहत…

प्रयागराज उत्तर प्रदेश मिर्जापुर वेब सीरीज- अभिनेता निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दोनों की गिरफ्तारी पर लगाई रोक। कोर्ट ने एफआईआर कर्ता और राज्य सरकार को नोटिस जारी कर मांगा जवाब, एफआईआर रद्द करने की मांग को लेकर दाखिल की गई थी अर्जी, कोर्ट ने सुनवाई The post मिर्जापुर वेब सीरीज: अभिनेता निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी को हाईकोर्ट से बड़ी राहत… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
मिर्जापुर वेब सीरीज: अभिनेता निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी को हाईकोर्ट से बड़ी राहत…

प्रयागराज उत्तर प्रदेश

मिर्जापुर वेब सीरीज- अभिनेता निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दोनों की गिरफ्तारी पर लगाई रोक।

कोर्ट ने एफआईआर कर्ता और राज्य सरकार को नोटिस जारी कर मांगा जवाब, एफआईआर रद्द करने की मांग को लेकर दाखिल की गई थी अर्जी, कोर्ट ने सुनवाई के बाद दोनों की गिरफ्तारी पर लगाई रोक।

17 जनवरी को मिर्जापुर कोतवाली देहात में दर्ज कराई गई थी एफआईआर, वेब सीरीज में मिर्जापुर की छवि धूमिल करने और आपराधिक छवि पेश करने का आरोप,

धारा 295(A) 505 आईपीसी 67 (A) आईटी एक्ट के तहत दर्ज हुई थी एफआईआर, जस्टिस एम के गुप्ता और जस्टिस वीरेंद्र कुमार की डिवीजन बेंच ने दिया आदेश ।

The post मिर्जापुर वेब सीरीज: अभिनेता निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी को हाईकोर्ट से बड़ी राहत… first appeared on saharasamachar.com.