मुरैना: जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत,डिस्ट्रिक्ट एक्साइज अफसर सस्पेंड…

मुरैना मध्यप्रदेश मध्यप्रदेश में मुरैना जिले के दो गांवों में सोमवार रात को कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत हो गयी और आठ लोग गंभीर रूप से बीमार हो गये। इस घटना को लेकर मध्य प्रदेश सरकार एक्शन में आ गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना को The post मुरैना: जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत,डिस्ट्रिक्ट एक्साइज अफसर सस्पेंड… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
मुरैना: जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत,डिस्ट्रिक्ट एक्साइज अफसर सस्पेंड…

मुरैना मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश में मुरैना जिले के दो गांवों में सोमवार रात को कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत हो गयी और आठ लोग गंभीर रूप से बीमार हो गये। इस घटना को लेकर मध्य प्रदेश सरकार एक्शन में आ गई है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण और दुखदाई बताते हुए कहा कि मैंने इसके लिए जांच के निर्देश दे दिए हैं। एक टीम बनाई गई है जो इसकी जांच कर रही है। फिलहाल जांच के तथ्य अभी आने हैं।

लेकिन इतना पक्का है कि दोषी छोड़े नहीं जाएंगे। हम कठोर कार्रवाई करेंगे। मैं तत्वों की प्रतीक्षा कर रहा हूं। इससे पहले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मुरैना घटना पर दुख जताते हुए कहा कि थानेदार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। मौके पर वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए हैं और एक जांच दल भी रवाना किया गया है। चाहे दोषी कोई भी हो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

यह घटना जिला मुख्यालय से लगभग 14 किलोमीटर दूर मानपुर एवं पहावाली गांवों में हुई। जहरीली शराब पीने से मानपुर और पहवाली गांव के 11 लोगों की मौत हो गयी तथा आठ लोग गंभीर रुप से बीमार हो गये।

बीमार लोगों को बेहतर उपचार के लिये ग्वालियर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती लोगों के बयान लेने पुलिस वहां पहुंच गई है। उनके बयान लेने के बाद ही साफ हो पायेगा कि गांव में संदिग्ध जहरीली शराब कहां से आई थी।

The post मुरैना: जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत,डिस्ट्रिक्ट एक्साइज अफसर सस्पेंड… first appeared on saharasamachar.com.