मूर्खो जैसी बातें कर रहे है रमन सिंह-भूपेश बघेल

रायपुर छत्तीसगढ़ रायपुर धान खरीदी के मद्दे पर मुख्यमंत्री भूपेश का पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह पर तीखा हमला, मुख्यमंत्री दो दिनों के बस्तंर प्रवास से लौटने के बाद एयरपोर्ट पर मीडिया से वार्ता के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के उस बयान पर जिसमे पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था कि सरकार वादे के The post मूर्खो जैसी बातें कर रहे है रमन सिंह-भूपेश बघेल first appeared on saharasamachar.com.
 | 
मूर्खो जैसी बातें कर रहे है रमन सिंह-भूपेश बघेल

रायपुर छत्तीसगढ़

रायपुर धान खरीदी के मद्दे पर मुख्यमंत्री भूपेश का पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह पर तीखा हमला,

मुख्यमंत्री दो दिनों के बस्तंर प्रवास से लौटने के बाद एयरपोर्ट पर मीडिया से वार्ता के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के उस बयान पर जिसमे पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था कि सरकार वादे के मुताबिक किसानों से 2500 रुपये क्विंटल धान नही खरीद रही है।

इसी बयान पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि रमन सिंह मूर्खों जैसी बातें कर रहे हैं कोई भी कार्य राज्य और केंद्र से मिलकर होता है।

मुख्यमंत्री बघेल ने डॉ रमन सिंह से पूछा है कि केंद्र सरकार ने धान बोनस पर रोक लगाई है जी नहीं इसका जबाब रमन सिंह दें,मुख्यमंत्री ने कहा रमन सिंह के कार्यकाल में कोरोना संक्रमण नही था जुट मिले बंद नही थी बारदाने कु आपूर्ति में रुकावट नही थी बावजूद इसके धान खरीदी में अव्यवस्था थी कई बार इसको लेकर आंदोलन भी करना पड़ा था।लेकिन इस बार जुट मिले बन्द है फर भी किसी तरह बारदाने की वेवस्था कर धान खरीदी बेहतर ढंग से हो रही है,

The post मूर्खो जैसी बातें कर रहे है रमन सिंह-भूपेश बघेल first appeared on saharasamachar.com.