मैं असली कोबरा हूं,डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे,अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से पुलिस कर रही पूछताछ

कोलकाता, पश्चिमबंगाल भाजपा नेता और बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती से फिलहाल कोलकाता पुलिस पूछताछ कर रही है। वो वर्चुअल तरीके से जांच में शामिल हैं।चुनाव प्रचार के दौरान मिथुन ने अपने कुछ फिल्मी संवादों का इस्तेमाल किया था जो प्रकृति में ‘उत्तेजक’ थे। फिल्म बिरादरी से ताल्लुक रखने वाले एक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई The post मैं असली कोबरा हूं,डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे,अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से पुलिस कर रही पूछताछ first appeared on saharasamachar.com.
 | 
मैं असली कोबरा हूं,डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे,अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से पुलिस कर रही पूछताछ

कोलकाता, पश्चिमबंगाल

भाजपा नेता और बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती से फिलहाल कोलकाता पुलिस पूछताछ कर रही है। वो वर्चुअल तरीके से जांच में शामिल हैं।चुनाव प्रचार के दौरान मिथुन ने अपने कुछ फिल्मी संवादों का इस्तेमाल किया था जो प्रकृति में ‘उत्तेजक’ थे। फिल्म बिरादरी से ताल्लुक रखने वाले एक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसे एफआईआर में तब्दील कर दिया गया।

शिकायत को खारिज कराने के लिए मिथुन कोलकाता हाईकोर्ट गए थे। लेकिन कोर्ट ने उनसे सहयोग करने को कहा था। कोर्ट ने उन्हें कोविड की वजह से निजी तौर पर पेश होने से राहत दी थी। चुनाव प्रचार में अपने फिल्मों के डॉयलाग बोला था..जिस पर टीएमसी ने आपत्ति की थी। मिथुन चक्रवर्ती जब पीएम मोदी के सामने बीजेपी में शामिल हुए उससे पहले उन्होंने मंच से अलग अलग फिल्मों के संवाद बोले जिस पर टीएमसी ने तब चुनाव आयोग से ऐतराज जताया था।

ब्रिगेड मैदान पर मिथुन ने हुंकार भरते हुए कहा था कि “मैं असली कोबरा हूं। डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे। मैं जोलधरा सांप नहीं हूं, बेलेबोरा सांप भी नहीं, मैं कोबरा हूं। एक बाइट में ही काम तमाम कर दूंगा।

The post मैं असली कोबरा हूं,डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे,अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से पुलिस कर रही पूछताछ first appeared on saharasamachar.com.