युवक ने नाम बदलकर बैतुल की हिंदू लड़की से की शादी।

ढूंढते माकड़ोन पहुंची युवती व परिजनों ने कराया प्रकरण दर्ज। तराना । माकड़ोन के एक मुस्लिम युवक ने अपना नाम संतोष बता कर बैतुल की एक हिंदू लड़की से शादी कर भाग आया। ढूंढते ढूंढते माकड़ोन पहुंची युवती व परिवार जनों ने माकड़ोन थाने में आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कराया। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस रविंद्र The post युवक ने नाम बदलकर बैतुल की हिंदू लड़की से की शादी। first appeared on saharasamachar.com.
 | 
युवक ने नाम बदलकर बैतुल की हिंदू लड़की से की शादी।

ढूंढते माकड़ोन पहुंची युवती व परिजनों ने कराया प्रकरण दर्ज।

तराना । माकड़ोन के एक मुस्लिम युवक ने अपना नाम संतोष बता कर बैतुल की एक हिंदू लड़की से शादी कर भाग आया। ढूंढते ढूंढते माकड़ोन पहुंची युवती व परिवार जनों ने माकड़ोन थाने में आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कराया।

युवक ने नाम बदलकर बैतुल की हिंदू लड़की से की शादी।

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस रविंद्र बोयट ने बताया कि जाकिर पिता इब्राहिम मंसुरी निवासी माकड़ोन ने अपना नाम संतोष बताकर बेतूल की एक युवती से विवाह किया और वहां से भाग कर आ गया युवती व परिजन ढूंढते ढूंढते माकड़ोन पहुंचे व माकड़ोन थाने में आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कराया।

श्री बोयट ने बताया कि युवक 23 सितंबर 2019 से युवती के संपर्क में था और उसे झांसा देकर शादीकर शोषण कर रहा था। माकड़ोन प्रशिक्षु डीएसपी यशस्वी शिंदे ने बताया आरोपी के विरुद्ध धारा 363, 366 ,376 एवं एससी एसटी एक्ट में प्रकरण दर्ज किया एवं आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया।

The post युवक ने नाम बदलकर बैतुल की हिंदू लड़की से की शादी। first appeared on saharasamachar.com.