राजगढ़ मे पत्रकार को मिला ईमानदारी का फल कर दी FIR

तनवीर वारसी ग्रुप ने CMHO पर दबाव बनाकर पचोर मेडिकल आफिसर से करवाई एफआईआर दर्ज विजयवर्गीय ने किया प्रदेश भर के पत्रकारों से हड़ताल एवं ज्ञापन का अनुरोध राजगढ़। जिले के ईमानदारी एवं सत्यता की कसौटी पर खरे पत्रकार पर एक बार फिर झूठ ने विजय पाई है। दिनभर की हड़ताल के बाद पुलिस ने The post राजगढ़ मे पत्रकार को मिला ईमानदारी का फल कर दी FIR first appeared on saharasamachar.com.
 | 
राजगढ़ मे पत्रकार को मिला ईमानदारी का फल कर दी FIR

तनवीर वारसी ग्रुप ने CMHO पर दबाव बनाकर पचोर मेडिकल आफिसर से करवाई एफआईआर दर्ज

विजयवर्गीय ने किया प्रदेश भर के पत्रकारों से हड़ताल एवं ज्ञापन का अनुरोध

राजगढ़। जिले के ईमानदारी एवं सत्यता की कसौटी पर खरे पत्रकार पर एक बार फिर झूठ ने विजय पाई है। दिनभर की हड़ताल के बाद पुलिस ने पत्रकार माखन विजयवर्गीय के खिलाप शासकीय कार्य मे बाधा, गाली गलौज,धमकी एवं एससीएसटी एक्ट में मामला दर्ज किया है। विजयवर्गीय ने इस आरोप को झूठा बताया एवं कहा कि मामले की सत्यता की जांच के लिए प्रदेश भर के पत्रकार अपने अपने क्षेत्र में ज्ञापन दें।

थाना प्रभारी डीपी लोहिया ने बताया कि दिनभर प्रशासनिक अधिकारियों की समझाइश के बाद भी डॉक्टर ने हड़ताल खत्म नही की तो अन्त में उनके द्वारा अस्पताल स्टाफ की गवाही दर्ज कर पत्रकार माखन विजयवर्गीय पर धारा 294, 506, 353 एवं एससीएसटी एक्ट में मामला दर्ज किया है।

माखन विजयवर्गीय ने बताया कि 13 जून को 11 बजे में पत्नी को वेक्सीन लगवाने के साथ ही दूसरा डोज लगवाने गया था। 11 बजकर 7 मिनट पर अस्पताल से वापस आया इस 7 मिनट के समय मे पत्नी के आधार कार्ड से रजिस्ट्रेशन एवं वेक्सिकरण के साथ ही खुद के आधार से दूसरा डोज लगाने के लिए सर्च भी करवाया । डॉक्टर धर्मराज पच्चीसीया द्वारा दूसरा डोज लगाने से मना कर पुनः पहला डोज लगवाने को कहा तो वापस घर आ गया। और घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को देने सहित सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करवाई।

विजयवर्गीय ने कहा कि अस्पताल में रहे 7 मिनट के दौरान लगभग 50 लोग वहां वेक्सीन लगवाने वाले मौजूद थे। उनकी पत्नी सुमनबाई को वेक्सीन लगवाने का रिकार्ड भी दर्ज है। क्या कोई व्यक्ति 7 मिनट में पंजीयन करवाकर वेक्सीन लगवाने के साथ ही किसी से लड़ भी लेगा ?

क्यों हुआ मामला दर्ज

सीएम हेल्पलाइन की शिकायत की जानकारी पिछले दिनों फर्जी सीएचएल अस्पताल राजगढ़ के आरोपी तनवीर वारसी के समर्थको को लगने के बाद सीएम हेल्पलाइन की शिकायत खत्म करने के लिए दबाव बनाने के नाम पर डॉक्टर पर दबाव बनाया गया । कि पचोर अस्पताल स्टाफ से हड़ताल करवाकर रिपोर्ट करवाओ।

विजयवर्गीय का कहना है कि अस्पताल में सीसीटीवी लगे हुए है। जिस समय अस्पताल पहुंचे थे नए एवं पुराने अस्पताल के बीच से होकर पहुंचे एवं वापस आए। साथ ही 7 मिनट के दौरान जितने भी वेक्सीन लगवाने आए आम नागरिकों के बयान दर्ज करवाए जाएं ताकि दूध का दूध पानी का पानी हो सके। विजयवर्गीय का कहना है कि अभद्र भाषा तो दूर की कौड़ी है शालीन भाषा मे भी सिर्फ उन्हें दूसरा डोज कैसे लगेगा इस विषय पर सिर्फ 30 सेकंड ड्रॉ पच्चीसीया से उनकी बात हुई है। जिसकी गवाह वहां मौजूद ड्यूटी नर्स भारती एवं उनकी पत्नी सुमन के अलावा उनके ठीक बाद वेक्सीन लगवाने वाले खड़े थे वो है। साथ ही झूठी कहानी रचकर दिनभर शासकीय अस्पताल बंद कर हड़ताल कर दबाव बनाकर झूठा मामला दर्ज करवाने वाले के खिलाप षडयंत्र करने का मामला दर्ज किया जाना चाहिए ।

इनका कहना है

मेरे ऊपर जीवन का यह तीसरा झूठा मामला दर्ज हुआ है। 2017 में 376 का मामला तनवीर गेंग के विनय डेविड ने दर्ज करवाया था जिसमे बाद में दोषमुक्त कर धाराएं खारिज की गई। दूसरा राजगढ़ कोतवाली में 26 जनवरी 2020 को तनवीर वारसी ने षड्यंत्र पूर्वक करवाया था। और तीसरे इस मामले में भी तनवीर गेंग का ही हाथ है। मामले की सत्यता पूर्वक जांचकर खारिज किया जाए अन्यथा में 15 दिवस बाद सार्वजनिक आत्मदाह करूँगा। माखन विजयवर्गीय

The post राजगढ़ मे पत्रकार को मिला ईमानदारी का फल कर दी FIR first appeared on saharasamachar.com.