रायगढ़ कैश वैन लूट के पर्दाफाश करने पर IG काबरा और एसपी रायगढ़ की DGP अवस्थी ने थपथपाई पीठ

छत्तीसगढ़ रायगढ़। 4 जुलाई रायगढ़ कैश वैन लूट के पर्दाफाश करने पर बिलासपुर रेंज IG दीपांशु काबरा और एसपी रायगढ़ संतोष सिंह को लगातार बड़े अधिकारियों से लेकर सभी अन्य लोगों के माध्यम से बधाई की बाढ़ सी आ गई है। उन्होंने इतने कम समय मे मिली सफलता से सभी बड़े अधिकारी से लेकर आम The post रायगढ़ कैश वैन लूट के पर्दाफाश करने पर IG काबरा और एसपी रायगढ़ की DGP अवस्थी ने थपथपाई पीठ first appeared on saharasamachar.com.
 | 
रायगढ़ कैश वैन लूट के पर्दाफाश करने पर IG काबरा और एसपी रायगढ़ की DGP अवस्थी ने थपथपाई पीठ

छत्तीसगढ़ रायगढ़। 4 जुलाई रायगढ़ कैश वैन लूट के पर्दाफाश करने पर बिलासपुर रेंज IG दीपांशु काबरा और एसपी रायगढ़ संतोष सिंह को लगातार बड़े अधिकारियों से लेकर सभी अन्य लोगों के माध्यम से बधाई की बाढ़ सी आ गई है। उन्होंने इतने कम समय मे मिली सफलता से सभी बड़े अधिकारी से लेकर आम नागरिक तक उन्हें प्रोत्साहित कर रहे है। इस कड़ी में प्रदेश के DGP डीएम अवस्थी ने भी इस त्वरित कार्रवाई के लिए बिलासपुर रेंज आईजी पुलिस दीपांशु काबरा, रायगढ़ पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह और समस्त पुलिस टीम बधाई की दी है।

रायगढ़ कैश वैन लूट के पर्दाफाश करने पर IG काबरा और एसपी रायगढ़ की DGP अवस्थी ने थपथपाई पीठ

जानकारी के अनुसार रायगढ़ में दिनांक 03.07.2020 को थाना कोतरारोड क्षेत्र अंतर्गत SBI एटीएम में पैसा डालने आए कैश वैन को टारगेट कर ड्राइवर की हत्या कर 14.50 लाख लूट कर फरार हुए दोनों आरोपियों को पुलिस के साथ बनायी गई संयुक्त टीम ने 10 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद धर दबोचा।

पुलिस को मिली सफलता के पीछे बिलासपुर रेंज आईजी दीपांशु काबरा व रायगढ़ के एसपी संतोष कुमार सिंह और उनकी पूरी पुलिस टीम ने तत्परता पूर्वक कार्यवाही और साथ ही अंतर्राज्यीय जिलों से तालमेल कर गठित टीम को उचित दिशा निर्देशन एवं रातभर चली जिला पुलिस की सघन नाकेबंदी, डोर-टू-डोर पतासाजी के कारण आरोपी गण जिले से भाग नहीं पाए महज कुछ ही घंटों में दोनों आरोपियों को लूट की रकम व हथियारों समेत गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है।

इस सफलता के बाद बिलासपुर रेंज आईजी दीपांशु काबरा और रेफगढ़ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह को लगातार ट्विटर , फेसबुक, व्हाट्सप और अन्य सोशल मीडिआ के माध्यम से लगातार बधाई दी जा रही रही है. रायगढ़ लूटकांड के खुलासे में DGP डीएम अवस्थी ने IG दिपांशु काबरा और रायगढ़ SP संतोष कुमार सिंह को बधाई दी है।

The post रायगढ़ कैश वैन लूट के पर्दाफाश करने पर IG काबरा और एसपी रायगढ़ की DGP अवस्थी ने थपथपाई पीठ first appeared on saharasamachar.com.