राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा वर्चुअल रैली के माध्यम से 25 जून को संबोधित करेंगे।

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे.पी.नड्डा 25 जून को वर्चुअल रैली के माध्यम से प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ताओं, प्रबुद्ध नागरिकों को संबोधित करेंगे। श्री नड्डा की यह वर्चुअल रैली उस अभियान का हिस्सा है, जो प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की सरकार का एक वर्ष पूर्ण होने पर पूरे देश में चलाया जा The post राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा वर्चुअल रैली के माध्यम से 25 जून को संबोधित करेंगे। first appeared on saharasamachar.com.
 | 
राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा वर्चुअल रैली के माध्यम से 25 जून को संबोधित करेंगे।

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे.पी.नड्डा 25 जून को वर्चुअल रैली के माध्यम से प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ताओं, प्रबुद्ध नागरिकों को संबोधित करेंगे। श्री नड्डा की यह वर्चुअल रैली उस अभियान का हिस्सा है, जो प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की सरकार का एक वर्ष पूर्ण होने पर पूरे देश में चलाया जा रहा है।


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे.पी.नड्डा 25 जून को दोपहर 3.00 बजे से वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान श्री नड्डा पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों प्रबुद्धजनों एवं आम नागरिकों को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों की जानकारी देंगे। प्रदेश संगठन द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष की वर्चुअल रैली को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। श्री शर्मा ने कहा कि मंडल स्तर पर विभिन्न वाट्सअप ग्रुपों के माध्यम से समाज के विभिन्न वर्ग इस रैली से जुड़ेंगे। उन्होंने कहा कि इस रैली से जुड़ने के लिए एक लिंक दी जाएगी, जिसके माध्यम से पार्टी के बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता तथा आम लोग रैली से जुड़ सकेंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा की इस रैली में प्रदेश कार्यालय, भोपाल से भी वरिष्ठ नेतागण शामिल होंगे। इससे पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी की वर्चुअल रैली आयोजित की गई थी, जिसकी लोकप्रियता को देखते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष की वर्चुअल रैली से कम से कम एक करोड़ लोगों को जोड़ने का लक्ष्य रखा है।

The post राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा वर्चुअल रैली के माध्यम से 25 जून को संबोधित करेंगे। first appeared on saharasamachar.com.