रिटायर्ड IAS के फार्म हाउस में महिला से दुष्कर्म,आरोपी की गिरफ्तारी नहीं,क्या पुलिस…

छत्तीसगढ़: धमतरी जिले के मगरलोड के राकाडीह स्थित एक रिटायर्ड कलेक्टर के फार्म हाउस के मुंशी टामेश्वर तारक ने काम करने वाली मजदूर महिला के साथ दुष्कर्म किया. शिकायत के मुताबिक आरोपी ने डरा धमकाकर और नौकरी से निकाल देने की धमकी देकर वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन आरोपी की अब तक गिरफ्तारी नहीं The post रिटायर्ड IAS के फार्म हाउस में महिला से दुष्कर्म,आरोपी की गिरफ्तारी नहीं,क्या पुलिस… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
रिटायर्ड IAS के फार्म हाउस में महिला से दुष्कर्म,आरोपी की गिरफ्तारी नहीं,क्या पुलिस…

छत्तीसगढ़: धमतरी जिले के मगरलोड के राकाडीह स्थित एक रिटायर्ड कलेक्टर के फार्म हाउस के मुंशी टामेश्वर तारक ने काम करने वाली मजदूर महिला के साथ दुष्कर्म किया. शिकायत के मुताबिक आरोपी ने डरा धमकाकर और नौकरी से निकाल देने की धमकी देकर वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन आरोपी की अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।

शिकायत के मुताबिक परिवार को जान से मारने धमकी देकर वारदात को अंजाम दिया.आरोपी काम करने वाली महिला के साथ कई दिनों तक फार्म हाउस में दुष्कर्म किया.महिला अपने पति को फोन कर वारदात की जानकारी दी।

इसके बाद पति-पत्नी मगरलोड थाना पहुंचे.जहां आकर 23 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन आज तक कार्रवाई नहीं हुई.पुलिस अब तक आरोपी की गिरफ्तारी रसूखदार के कर्मचारी होने के कारण मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है।

मगरलोड पुलिस ने कहा कि आरोपी टामेश्वर तारक के खिलाफ 23 जुलाई को अपराध क्रमांक 177/2021 दर्ज कर धारा 376, 506 दर्ज कर आरोपी की एक सप्ताह से आज तक पतासाजी की जा रही है.थाना प्रभारी प्रणाली वैद्य ने कहा कि आरोपी की पतासाजी की जा रही है.शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।

The post रिटायर्ड IAS के फार्म हाउस में महिला से दुष्कर्म,आरोपी की गिरफ्तारी नहीं,क्या पुलिस… first appeared on saharasamachar.com.