रेप के आरोपी का स्पर्म और ब्लड सैंपल बदलवाने का षड़यंत्रकर्ता व 2 आरक्षक गिरफ्तार…

उज्जैन मध्य प्रदेश पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही युवती से दुष्कर्म के आरोपी अजय अस्तेय को बचाने के मामले में नया खुलासा हुआ है। डीएनए जांच में आरोपी की जगह स्पर्म और ब्लड का नमूना देने पहुंचे बलराम सूर्यवंशी और षड़यंत्रकर्ता दो अन्य आरक्षकों घनश्याम और तबरेज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। The post रेप के आरोपी का स्पर्म और ब्लड सैंपल बदलवाने का षड़यंत्रकर्ता व 2 आरक्षक गिरफ्तार… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
रेप के आरोपी का स्पर्म और ब्लड सैंपल बदलवाने का षड़यंत्रकर्ता व 2 आरक्षक गिरफ्तार…

उज्जैन मध्य प्रदेश

पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही युवती से दुष्कर्म के आरोपी अजय अस्तेय को बचाने के मामले में नया खुलासा हुआ है। डीएनए जांच में आरोपी की जगह स्पर्म और ब्लड का नमूना देने पहुंचे बलराम सूर्यवंशी और षड़यंत्रकर्ता दो अन्य आरक्षकों घनश्याम और तबरेज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन्हें कोर्ट में पेश किया जा रहा है। मुख्य आरोपी अजय पहले से ही जेल में है।

पुलिस ने बताया आरोपी अजय ने दुष्कर्म साबित होने से बचने के लिए नीलगंगा थाने में पदस्थ घनश्याम और महिला थाने के आरक्षक तबरेज के साथ मिलकर स्पर्म और ब्लड सैंपल बदलवाने का षड़यंत्र रचा। इसके लिए उन्होंने सैंपल देने के लिए अजय के रिश्तेदार बलराम सूर्यवंशी को चुना और बुलाया।

जांच के लिए तैनात की गई एक महिला सब इंस्पेक्टर के अलर्ट रहने से यह मामला खुल गया कि सैंपल बदलवाने की कोशिश की गई है। मामला वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद दोनों आरक्षकों और बलराम को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरक्षकों की बर्खास्तगी की तैयारी भी शुरू हो गई है।

एसपी ने बताया कि उसी वक्त आरक्षक तबरेज व घनश्याम और बलराम सूर्यवंशी को हिरासत में ले लिया गया। जांच के बाद तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि तीनों को इसी मामले में मिथ्या साक्ष्य गढ़ने के आरोप में सह आरोपी बनाया गया है। आरक्षक तबरेज और घनश्याम की बर्खास्तगी के लिए तीन से चार दिन के भीतर पुलिस मुख्यालय को रिपोर्ट भेज दी जाएगी। साभार खबर

The post रेप के आरोपी का स्पर्म और ब्लड सैंपल बदलवाने का षड़यंत्रकर्ता व 2 आरक्षक गिरफ्तार… first appeared on saharasamachar.com.