वर्षीय युवती अज्ञात कारणों से लगाई फांसी आसपास के क्षेत्रों में सन्नाटा

ब्यूरो -सम्पति दास गुप्त रीवा हनुमना खबर मध्य प्रदेश के रीवा जिले के अंतर्गत हनुमना थाना के मसुरिहा वार्ड क्रमांक 7 के अंतर्गत हड़कंप उस समय मच गया जब 21 वर्षीय युवती अज्ञात कारणों से फांसी में लटकती हुई घर के अंदर मिली। उल्लेखनीय है कि जिस घर में युवती की लटकती हुई लाश मिली The post वर्षीय युवती अज्ञात कारणों से लगाई फांसी आसपास के क्षेत्रों में सन्नाटा first appeared on saharasamachar.com.
 | 
वर्षीय युवती अज्ञात कारणों से लगाई फांसी आसपास के क्षेत्रों में सन्नाटा

ब्यूरो -सम्पति दास गुप्त रीवा हनुमना

खबर मध्य प्रदेश के रीवा जिले के अंतर्गत हनुमना थाना के मसुरिहा वार्ड क्रमांक 7 के अंतर्गत हड़कंप उस समय मच गया जब 21 वर्षीय युवती अज्ञात कारणों से फांसी में लटकती हुई घर के अंदर मिली।

उल्लेखनीय है कि जिस घर में युवती की लटकती हुई लाश मिली वहां पर घर में तेज आवाज में टीवी एवं फैन चालू थे वही घर के अंदर 5 वर्ष बच्ची भी थे वही जब बच्ची तेज आवाज में रो रही थी तो आसपास के लोगों ने दरवाजा खट खाया फिर भी आवाज नहीं आई शंका होने पर पीछे साइड से दरवाजे को तोड़कर जैसे ही अंदर प्रवेश किया युवती फांसी के फंदे में लटकते हुए दिखी देखने से प्रतीत हुआ उसके प्राणपखेरू उड़ चुके थे।

मृतका का नाम काजल उर्फ मुस्कान पिता इन्द्र बहादुर सिंह 21वर्ष परिजनों ने जहां तत्काल पुलिस को सूचना दी वहीं आसपास के क्षेत्रों में खबर फैलते ही लोगों की भीड़ जमा हों गई ।ए एस आई संतोष सिंह चौहान दल-बल के साथ मौके पर पहुंच लाश को फंदे से उतरवाकर फैल गया पंचनामा तैयार कर पोस्टमॉर्टम हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हनुमना भिजवाया। बताया जाता है कि मृतका के माता-पिता बाहरगये हुए थे।

घटना कल 16 जून शाम की है आज17जून को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मऊगंज के पूर्व विधायक सुखेंद्र सिंह बन्ना एवं हनुमना जनपद अध्यक्ष के पति गुड्डू सिंह पहुंचे परिवार को दिए सांत्वना।

The post वर्षीय युवती अज्ञात कारणों से लगाई फांसी आसपास के क्षेत्रों में सन्नाटा first appeared on saharasamachar.com.