वसूली करते 4 फर्जी पत्रकार arrest लॉकडाउन के दिन गांव पहुंचकर कर वसूली रहे थे

कोरवा,छत्तीसगढ़ कोरबा जिले के उरगा पुलिस ने 4 फर्जी पत्रकार को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक उरगा थाना क्षेत्र के फरसवानी गांव में रविवार को चार लोग पहुंचे, जो अपने आप को पत्रकार बता रहे थे. गांव में कुछ दुकानें खुली हुई थी. इन लोगों ने फोन में दुकानों का वीडियो बना लिया। खबर The post वसूली करते 4 फर्जी पत्रकार arrest लॉकडाउन के दिन गांव पहुंचकर कर वसूली रहे थे first appeared on saharasamachar.com.
 | 
वसूली करते 4 फर्जी पत्रकार arrest लॉकडाउन के दिन गांव पहुंचकर कर वसूली रहे थे

कोरवा,छत्तीसगढ़

कोरबा जिले के उरगा पुलिस ने 4 फर्जी पत्रकार को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक उरगा थाना क्षेत्र के फरसवानी गांव में रविवार को चार लोग पहुंचे, जो अपने आप को पत्रकार बता रहे थे. गांव में कुछ दुकानें खुली हुई थी. इन लोगों ने फोन में दुकानों का वीडियो बना लिया।

खबर प्रकाशित करने का भय दिखाकर पैसों की वसूली भी कर ली. फर्जी पत्रकारों ने गांव के कई लोगों से ऐसे ही हजारों रुपए की वसूली की. इस मामले में पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों की शिकायत चार फर्जी पत्रकारों को गिरफ्तार किया गया है।

सभी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. आरोपियों के पास से करीब 7 हजार रुपए नकद, चार मोबाईल, 8 नग प्रेस कार्ड और 2 बाइक जब्त किया गया है. चारों आरोपी जांजगीर जिले के निवासी है. इनमें से दो के खिलाफ पहले भी अवैध उगाही करने के मामले थाने में दर्ज है।

The post वसूली करते 4 फर्जी पत्रकार arrest लॉकडाउन के दिन गांव पहुंचकर कर वसूली रहे थे first appeared on saharasamachar.com.