वार्ड वासियों ने रास्ते और गंदे पानी की शिकायत पार्षद और विधायक से की

छत्तीसगढ़ बेमेतरा,में बिना परमिशन के अवैध निर्माण कर मकान बनाने की होड़ सी लग गई है इसी कड़ी में वार्डवासी लगातार कई वर्षों से बार बार अवैध निर्माण,अवैध प्लाटिंग और नाली की गंदे पानी की शिकायत किये जिसके के बाद भी नगर पालिका ने पानी निकाशी का साधन नही किया। वही दिनेश शुक्ला ने बिना The post वार्ड वासियों ने रास्ते और गंदे पानी की शिकायत पार्षद और विधायक से की first appeared on saharasamachar.com.
 | 
वार्ड वासियों ने रास्ते और गंदे पानी की शिकायत पार्षद और विधायक से की

छत्तीसगढ़ बेमेतरा,में बिना परमिशन के अवैध निर्माण कर मकान बनाने की होड़ सी लग गई है इसी कड़ी में वार्डवासी लगातार कई वर्षों से बार बार अवैध निर्माण,अवैध प्लाटिंग और नाली की गंदे पानी की शिकायत किये जिसके के बाद भी नगर पालिका ने पानी निकाशी का साधन नही किया।

वही दिनेश शुक्ला ने बिना नगर पालिका के परमिशन से लगभग 21 से 2200 वर्ग फिट में निर्माण कार्य शुरू कर दिया है जिसके चलते 10 फिट की गली है, अवैध तरीके से बढ़ा कर गली को दो फिट छोड़ कर गलत निर्माण कर रहा है , इतना ही नही बोर खनन भी गली में कर नीव डालकर अपने पजेशन में ले लिया है ,वही गली दो फिट हो जाने से पानी निकासी बंद हो गया और वार्डवासी के घर के सामने गंदा पानी भर गया ,परेशान होकर वार्डवासी विधायक से शिकायत किये।

ये पहली बार नही गंदे पानी की समस्या की शिकायत कई बार कर चुके है परंतु कोई कार्यवाही नही हुआ,नगर पालिका अधिकारी हाँथ पर हाँथ धरे बैठे है, इससे पहले भी सीएमओ बेमेतरा को शिकायत किया गत है पर कोई कार्यवाही नही ,वार्ड वासियों का ये भी कहना है अगर समस्या नही सुलझी तो उग्र धरना प्रदर्शन करेंगे।

The post वार्ड वासियों ने रास्ते और गंदे पानी की शिकायत पार्षद और विधायक से की first appeared on saharasamachar.com.