विधायक मैहर की मुहीम लाई रंग,जन सहयोग से जिले में लगेगा पहला आक्सीजन प्लांट

मैहर, सतना इस करोनाकाल के दौरान इस महामारी का तांडव देख विधायक मैहर ने संकल्प ले क्षेत्र की जन मानष के जीवन की रक्षा हेतु अपना सर्वश्व जनहित में निछावर करते हुए रात दिन एक कर के आपने जीवन की न परवाह करते हुए जन रक्षा हेतु प्रबलता के साथ आगे आये और वह सब The post विधायक मैहर की मुहीम लाई रंग,जन सहयोग से जिले में लगेगा पहला आक्सीजन प्लांट first appeared on saharasamachar.com.
 | 
विधायक मैहर की मुहीम लाई रंग,जन सहयोग से जिले में लगेगा पहला आक्सीजन प्लांट

मैहर, सतना

इस करोनाकाल के दौरान इस महामारी का तांडव देख विधायक मैहर ने संकल्प ले क्षेत्र की जन मानष के जीवन की रक्षा हेतु अपना सर्वश्व जनहित में निछावर करते हुए रात दिन एक कर के आपने जीवन की न परवाह करते हुए जन रक्षा हेतु प्रबलता के साथ आगे आये और वह सब कुछ किया जो एक जन प्रतिनिधि का दायित्व और कर्तव्य होता है।

विधायक ने जन रक्षार्थ जन सहयोग की अपील की और लोगो के सामने आक्सीजन सहित तमाम स्वास्थ्य सुविधाओं के विकाश हेतु सिविल अस्पताल को आत्म निर्भर बनाये जाने की बात की। जिसे मैहर क्षेत्र की जन मानष ने स्वविकार किया और इस पूण्य कार्य में महती भूमिका निभाई और अपनी क्षमता के अनुसार रोगी कल्याण समिति का खाजाना भरने का कार्य किया जो आज भी अनवरत जारी है।

जन सहयोग से विधायक मैहर नारायण त्रिपाठी की मुहीम रंग लाइ और मैहर आज प्राणवायु की कमी से मुक्त हुआ। रविवार को आक्सीजन प्लांट मैहर पहुँचा। विधायक मैहर ने गाजे बाजे के साथ उस गाडी के सारथी का मैहर में अभिनन्दन करते हुए अस्पताल परिषर में आक्सीजन प्लांट लगाए जाने हेतु भूमि पूजन कर यह बता दिया कि सच्चे मन और श्रद्धा के साथ किया गया कोई भी संकल्प अधूरा नहीं रह सकता बस जरूरत है दृढ इच्छा शक्ति के साथ कार्य को किया जाना चाहिए।

विधायक ने कहा अभी हम केवल आक्सीजन के मामले में आत्म निर्भर हुए है अभी सिविल अस्पताल मैहर में कई महती आवश्यकताएं है जिन्हें भी जन सहयोग से पूर्ण कर हर हाल में मैहर को स्वास्थ्य के मामले में आत्म निर्भर बानाया जाएगा।

इसके लिए मैं कृत संकल्पित हु मुझे क्षेत्र हित में कुछ भी करना पडेगा मैं तैयार हु बस आप सभी का सहयोग और आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ अनवरत बना रहे इस दौरान विधायक मैहर के साथ एस डी एम् सुरेश अग्रवाल,सतना जिले के सीएमएचो डॉ अशोक अवधिया,डॉ प्रदीप निगम,समाज सेवी दिलीप त्रिपाठी,सूर्यप्रकाश चौरसिया,पार्षद प्रमोद सिंह विश्वनाथ चौरसिया,सहित तमाम समाजसेवी मौजूद रहे।

The post विधायक मैहर की मुहीम लाई रंग,जन सहयोग से जिले में लगेगा पहला आक्सीजन प्लांट first appeared on saharasamachar.com.