वैक्सीन से डर लगा,राखी सावंत हालात खराब हुई तो गाने लगी गाने,पढ़िये पूरी खबर

मुंबई: कोरोना की रफ्तार धीरे धीरे कम पड़ती जा रही है और उम्मीद है कि हम जल्द ही इससे निजात पा लेंगे। कोरोना से निपटने का सबसे बड़ा इलाज दो गज की दूरी, मास्क और वैक्सीनेशन है। देश में बहुत से लोगों ने वैक्सीन लगवा ली है और बहुत से लोग अभी भी डोज ले The post वैक्सीन से डर लगा,राखी सावंत हालात खराब हुई तो गाने लगी गाने,पढ़िये पूरी खबर first appeared on saharasamachar.com.
 | 
वैक्सीन से डर लगा,राखी सावंत हालात खराब हुई तो गाने लगी गाने,पढ़िये पूरी खबर

मुंबई: कोरोना की रफ्तार धीरे धीरे कम पड़ती जा रही है और उम्मीद है कि हम जल्द ही इससे निजात पा लेंगे। कोरोना से निपटने का सबसे बड़ा इलाज दो गज की दूरी, मास्क और वैक्सीनेशन है। देश में बहुत से लोगों ने वैक्सीन लगवा ली है और बहुत से लोग अभी भी डोज ले रहे हैं।

मनोरंजन जगत के बहुत से सितारे वैक्सीन लगवा रहे हैं। हाल ही में राखी सावंत का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है। ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत मौका मिलते ही लोगों का मनोरंजन करना शूरू कर देती हैं। ऐसे में वैक्सीन लगवाते समय भी राखी तरह तरह के एक्सप्रेशन देती नजर आईं। राखी को जब वैक्सीन लग रही थी तो वो गाना गाने लगीं, ‘मेरे ड्रीम में तेरी एंट्री, तेरे ड्रीम में मेरी एंट्री’।

कोरोना की वैक्सीन लगवाते समय राखी डरने लगीं और डर के कारण पहले प्रभु को याद किया और फिर गाना गानें लगीं। इसके बाद जब नर्स ने उन्हें वैक्सीन लगा दी तो उन्होंने हैरान होते हुए कहा, ‘लग गई, हो गया, वाह दोस्तों मेरा नया वीडियो आने वाला है, जरूर देखना’। राखी सावंत ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है। वहीं यूजर्स उनके वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें हैं।

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी थी। उनके पुण्यतिथि के मौके पर राखी सावंत ने भी सुशांत को याद किया। राखी ने कहा था कि उन्हें अभी भी नहीं लगता कि सुशांत की डेथ हुई है और वो इधर-उधर शूटिंग कर रहे होंगे। राखी ने कहा कि, ‘सुशांत मेरा दोस्त था। मुझे आज भी वो वक्त याद है जब हम दोनों ने साथ में ‘जरा नच के दिखा’ शो किया था तब सुशांत ने कहा था कि राखी तुम मेरा क्रश हो’। आगे राखी ने कहा कि, ‘उस वक्त मुझे पता नहीं था कि क्रश, डेट का मतलब क्या है। बाद में मैंने पूछा तो मुझे इसका मतलब पता चला’। बता दें कि राखी अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाती हैं और आए दिन उनका वीडियो वायरल हो जाता है।

The post वैक्सीन से डर लगा,राखी सावंत हालात खराब हुई तो गाने लगी गाने,पढ़िये पूरी खबर first appeared on saharasamachar.com.