शोक सभा के बीच किचन से निकले 18 सांप,तरह-तरह के अंधविश्वास से जोड़कर देख रहे लोग

सतना,मध्यप्रदेश मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक ऐसा घटनाक्रम सामने आया है जिसके बाद लोगों में न सिर्फ हड़कंप मच गया बल्कि लोग इस धटना को तरह-तरह के अंधविश्वास से जोड़कर देखने लगे हैं। असल में इस घर में शोक सभा चल रही थी और एक के बाद एक 18 साँप घर के किचन से The post शोक सभा के बीच किचन से निकले 18 सांप,तरह-तरह के अंधविश्वास से जोड़कर देख रहे लोग first appeared on saharasamachar.com.
 | 
शोक सभा के बीच किचन से निकले 18 सांप,तरह-तरह के अंधविश्वास से जोड़कर देख रहे लोग

सतना,मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक ऐसा घटनाक्रम सामने आया है जिसके बाद लोगों में न सिर्फ हड़कंप मच गया बल्कि लोग इस धटना को तरह-तरह के अंधविश्वास से जोड़कर देखने लगे हैं।

असल में इस घर में शोक सभा चल रही थी और एक के बाद एक 18 साँप घर के किचन से निकल पड़े जिसको लेकर सिर्फ घर में नही बल्कि पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी।

मिली जानकारी के मुताबिक सतना जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रगरा गांव में सड़क दुर्घटना में इसी गांव के युवक की मौत हो गई थी मौत के बाद आज घर में मृतक की आत्मा को शांति के लिए तो प्रार्थना सभा चल रही थी इसी दौरान किचन से एक के बाद एक सांपों के निकलने का सिलसिला शुरू हो गया और देखते ही देखते घर से 18 साँप बाहर निकल आए जिन्हें देखते ही लोग हड़कंप और दहशत से भर गए।

सापों के निकलने से दहशत में आए घर वालों ने सभी सांपों को मार दिया, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जो साँप इस घर से निकले थे उन सभी के सिर पर त्रिशूल जैसा एक निशान भी था इस अजीबोगरीब ने सभी को अचंभित कर दिया अब शोक संतप्त परिवार के घर से सांपों के निकलने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं लोगों का कहना है कि यह सांप भी मृत आत्मा को शांति देने के लिए पहुंचे थे बहरहाल इस घटना की जानकारी जंगल में आग की तरह फैल रही है और लोग इस पर चर्चा कर रहे हैं।

The post शोक सभा के बीच किचन से निकले 18 सांप,तरह-तरह के अंधविश्वास से जोड़कर देख रहे लोग first appeared on saharasamachar.com.