संकट की घड़ी में भांजे-भांजियों ने पुकारा मामा-मामा

भोपाल – चिरायु हॉस्पिटल का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हॉस्पिटल में जाते हुए दिख रहे हैं, जिसे देखते हुए कुछ नर्सो ने मामा मामा का कर पुकारा है। वायरल वीडियो से यह पूर्णतः कहा जा सकता है कि मध्य प्रदेश The post संकट की घड़ी में भांजे-भांजियों ने पुकारा मामा-मामा first appeared on saharasamachar.com.
 | 
संकट की घड़ी में भांजे-भांजियों ने पुकारा मामा-मामा

भोपाल – चिरायु हॉस्पिटल का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हॉस्पिटल में जाते हुए दिख रहे हैं, जिसे देखते हुए कुछ नर्सो ने मामा मामा का कर पुकारा है।

वायरल वीडियो से यह पूर्णतः कहा जा सकता है कि मध्य प्रदेश की जनता अब अपने मुख्यमंत्री को मामा के ही नाम से ज्यादा जानती है। वायरल वीडियो में मामा-मामा पुकारते समय किसी ने यह भी कहा कि मत चलाओ नहीं तो इंक्वायरी बैठ जाएगी वहां एक पुरुष की भी आवाज आई जिसमें वह तेज आवाज में “मामा” पुकार रहा है।

हालांकि वायरल वीडियो जैसा है वह मजाककिया रूप में है। वायरल वीडियो में मामा के लिए मजाक, प्रेम व सम्मान तीनो चीज़ है।

शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं। नेताओं मंत्रियों ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

The post संकट की घड़ी में भांजे-भांजियों ने पुकारा मामा-मामा first appeared on saharasamachar.com.