संकट समय मे भी पुलिस की मनमानी: पूरा मुहल्ला कह रहा है बारात ही नहीं आई तो मुकदमा कैसा !

शादी की डेट कैंसिल होने तथा उसी दिन दूल्हे के बाबा की मृत्यु हो जाने से बारात आने का सवाल ही नहीं फिर भी विरोधियों ने दर्ज करा दिया लड़की वालों पर विवाह रचाने का पर फर्जी मुकदमा ब्यूरो संपति दास गुप्ता रीवा, हनुमना रीवा – मध्य प्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत हनुमना थाना क्षेत्र The post संकट समय मे भी पुलिस की मनमानी: पूरा मुहल्ला कह रहा है बारात ही नहीं आई तो मुकदमा कैसा ! first appeared on saharasamachar.com.
 | 
संकट समय मे भी पुलिस की मनमानी: पूरा मुहल्ला कह रहा है बारात ही नहीं आई तो मुकदमा कैसा !

शादी की डेट कैंसिल होने तथा उसी दिन दूल्हे के बाबा की मृत्यु हो जाने से बारात आने का सवाल ही नहीं फिर भी विरोधियों ने दर्ज करा दिया लड़की वालों पर विवाह रचाने का पर फर्जी मुकदमा

ब्यूरो संपति दास गुप्ता रीवा, हनुमना

रीवा – मध्य प्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत हनुमना थाना क्षेत्र के ग्राम नाउनकला निवासी मैनेजर मौर्या एवं उसकी पत्नी गुलाब कली मौर्या ने अपनी पुत्री का विवाह पास ग्राम मोरहना में ही तय किया था बारात भी 15 मई2021 को आनी थी लेकिन लाकडाउन के चलते 31 मई तक शादी विवाह प्रतिबंधित होने से शादी की तारीख टाल दी थी।

वहीं 15 मई को ही जहां शादी तय की थी दुल्हे के परिवार में बाबा की मौत हो गई जिससे बारात आने की तो कोई सोच भी नहीं सकता वहीं बाबा के मौत की खबर पाकर लड़की के पिता मैनेजर मौर्या तथा परिवार के अन्य अधिकांश सदस्य वहां चले गये थे। इधर मोहल्ले के कुछ लोग अपनी पुरानी रंजिश बस हनुमना थाने एवं तहसीलदार को विवाह रचाने तथा अधिकारियों को देख बारात भागने जैसी झूठी गवाही देकर लड़की पक्ष पर दर्ज करा दिया विवाह रचाने का फर्जी मुकदमा।

देखिए क्या है पूरा मामला हमारे रीवा ब्यूरो संपति दास गुप्ता की रिपोर्ट

The post संकट समय मे भी पुलिस की मनमानी: पूरा मुहल्ला कह रहा है बारात ही नहीं आई तो मुकदमा कैसा ! first appeared on saharasamachar.com.