सच्ची श्रद्धांजलि सीमेन्ट वेजबोर्ड लगा कर कामगारों को लाभान्वित करो

श्रमिक नेता श्री एचएन त्रिवेदी के छाया चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रदांजलि दी देश भर के सीमेन्ट कामगारों के हितों की रक्षा करने के लिए अखिल भारतीय सीमेन्ट फेडरेशन की स्थापना करने वाले कामगारों के मसिया स्वर्गीय श्री एचएन त्रिवेदी की तेहरवीं पुण्य तिथि पर आज बुधवार को छाया चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते The post सच्ची श्रद्धांजलि सीमेन्ट वेजबोर्ड लगा कर कामगारों को लाभान्वित करो first appeared on saharasamachar.com.
 | 
सच्ची श्रद्धांजलि सीमेन्ट वेजबोर्ड लगा कर कामगारों को लाभान्वित करो

श्रमिक नेता श्री एचएन त्रिवेदी के छाया चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रदांजलि दी

देश भर के सीमेन्ट कामगारों के हितों की रक्षा करने के लिए अखिल भारतीय सीमेन्ट फेडरेशन की स्थापना करने वाले कामगारों के मसिया स्वर्गीय श्री एचएन त्रिवेदी की तेहरवीं पुण्य तिथि पर आज बुधवार को छाया चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए।

श्रमिक नेता मदन नाथ सोनीगरा ने बताया कि हमारे स्वर्गीय श्री एचएन त्रिवेदी ने देश भर के सीमेन्ट कामगारों के कल्याण हेतु सीमेन्ट वेजबोर्ड का गठन कर कामगारों को विभिन्न प्रकार से लाभान्वित किया जाता रहा है। परन्तु अभी कुछ श्रमिक माफियों ने अखिल भारतीय सीमेन्ट फेडरेशन में प्रवेश कर अपने पदों का दुरुपयोग करते हुए स्वयं का स्वार्थ सिद्ध करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

जिससे देश भर के सीमेन्ट कामगारों का भारी मात्रा में शोषण किया जा रहा है।कोई भी श्रमिक इन श्रमिक माफिया डॉनो का विरोध करते हैं तो उस श्रमिक को सारे लाभ वाली योजनाओं से वंचित कर दिया जाता है।

ऐसे पीड़ित एव परेशान श्रमिक की कोई सुनने वाला नही है। वास्तविक स्थिति में श्री त्रिवेदी को सच्ची श्रद्धांजलि उनके द्वारा निर्धारित किया गया सीमेन्ट वेजबोर्ड को सभी सीमेन्ट कारखानों में लागू करवा कर आम कामगारों को लाभान्वित करना है।इनका स्वर्गवास 05 मई 2008 को हुआ था।

The post सच्ची श्रद्धांजलि सीमेन्ट वेजबोर्ड लगा कर कामगारों को लाभान्वित करो first appeared on saharasamachar.com.