सवा दो करोड़ का 4 किलो सोना व 32 लाख नगदी के साथ तीन गिरफ्तार…

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में तीन अंतर्राज्यीय तस्करों का भंडाफोड़ हुआ है जिला पुलिस द्वारा संदिग्ध वाहनों और इस तरह की गतिविधियों पर लगातार नजर बनाए हुए हैं गुरुवार को जिले के सीमावर्ती थाना क्षेत्र सिंघोड़ा में पुलिस ने तीन बड़े तस्करों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक जिसमें सवा 2 करोड़ रुपए का The post सवा दो करोड़ का 4 किलो सोना व 32 लाख नगदी के साथ तीन गिरफ्तार… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
सवा दो करोड़ का 4 किलो सोना व 32 लाख नगदी के साथ तीन गिरफ्तार…

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में तीन अंतर्राज्यीय तस्करों का भंडाफोड़ हुआ है जिला पुलिस द्वारा संदिग्ध वाहनों और इस तरह की गतिविधियों पर लगातार नजर बनाए हुए हैं गुरुवार को जिले के सीमावर्ती थाना क्षेत्र सिंघोड़ा में पुलिस ने तीन बड़े तस्करों को गिरफ्तार किया है

जानकारी के मुताबिक जिसमें सवा 2 करोड़ रुपए का 4 किलो सोना और लगभग 33 लाख नगद पुलिस ने बरामद किया है। बताया जा रहा है कि ओडिशा की ओर से सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार क्रमांक सीजी 04 एमजे 1150 तेज रफ्तार से आ रही थी जिसकी चेकिंग के दौरान पिछली सीट में एक विशेष चेंबर पर सोना व नगर प्राप्त हुआ है जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

The post सवा दो करोड़ का 4 किलो सोना व 32 लाख नगदी के साथ तीन गिरफ्तार… first appeared on saharasamachar.com.