सीएम भी हुए सहदेव दिरदो के फैन,मुलाकात के बाद वीडियो शेयर कर कही ये बात…

रायपुरः सुकमा जिले के छिन्दगढ़ ब्लॉक के ग्राम पंचायत कुरमापार के नन्हें गायक सहदेव दिरदो का सीएम भूपेश बघेल भी फैन हो गए है. उन्होनें आज शाम अपने निवास कार्यालय रायपुर में सहदेव दिरदो से मुलाकात की. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सहदेव दिरदो को अपनी अनोखी गायन शैली से देश के जाने-माने सिंगर सहित आम The post सीएम भी हुए सहदेव दिरदो के फैन,मुलाकात के बाद वीडियो शेयर कर कही ये बात… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
सीएम भी हुए सहदेव दिरदो के फैन,मुलाकात के बाद वीडियो शेयर कर कही ये बात…

रायपुरः सुकमा जिले के छिन्दगढ़ ब्लॉक के ग्राम पंचायत कुरमापार के नन्हें गायक सहदेव दिरदो का सीएम भूपेश बघेल भी फैन हो गए है. उन्होनें आज शाम अपने निवास कार्यालय रायपुर में सहदेव दिरदो से मुलाकात की. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सहदेव दिरदो को अपनी अनोखी गायन शैली से देश के जाने-माने सिंगर सहित आम लोगों का ध्यान आकर्षित करने और छत्तीसगढ़ का नाम रौशन करने के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी।

मुलाकात के बाद सोशल मीडिया में वीडियो भी शेयर किया है. ट्विटर पर सीएम ने लिखा कि बचपन का प्यार….वाह!

गौरतलब है कि सहदेव दिरदो का गाया गाना-मेरे बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे, इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चित है. सहदेव के इस गाने को सुनकर बॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर बादशाह ने सहदेव को दिल्ली आमंत्रित किया था, जहां उन्होंने इस गाने की प्रस्तुति दी थी।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल और मंत्री कवासी लखमा के कहने पर सहदेव दिरदो ने अपने निराले अंदाज में गाना सुनाया.मुख्यमंत्री बघेल ने सहदेव के गायन शैली की तारीफ की और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

सहदेव वर्तमान में कक्षा 7वीं में अपने गांव के स्कूल में ही अध्ययनरत है.सोशल मीडिया के जरिए वायरल हुए उसके गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

The post सीएम भी हुए सहदेव दिरदो के फैन,मुलाकात के बाद वीडियो शेयर कर कही ये बात… first appeared on saharasamachar.com.