सुलेमान की फेल व्यवस्था मुख्यमंत्री का उड़वा रही उपहास!

उदित नारायण मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो के साथ वैक्सीन जरूर लगवाये की अपील कर रहे हैं और वैक्सीन के सेंटर खुल नही पा रहे ? जब व्यवस्था नही है तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की किरकिरी क्यो करा रहे हैं अफसर ? पूरे प्रदेश की ब्यवस्था तो ठीक The post सुलेमान की फेल व्यवस्था मुख्यमंत्री का उड़वा रही उपहास! first appeared on saharasamachar.com.
 | 
सुलेमान की फेल व्यवस्था मुख्यमंत्री का उड़वा रही उपहास!

उदित नारायण

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो के साथ वैक्सीन जरूर लगवाये की अपील कर रहे हैं और वैक्सीन के सेंटर खुल नही पा रहे ? जब व्यवस्था नही है तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की किरकिरी क्यो करा रहे हैं अफसर ?

पूरे प्रदेश की ब्यवस्था तो ठीक ठीक पर इंदौर में वैक्सीन के लिये लोग दर दर भटक रहे हैं लोगो को पता ही नही की वैक्सीन कहां लग रही कहा नही श्रीनगर खजराना रोड़ लिटिल फ्लावर स्कूल, खजराना रैन बसेरा पर दो दिन से वैक्सीन का काम बंद है लोग रोज आते पूछकर चले जाते निजी अस्पताल को वैक्सीन मिल नही रही निगम के जिन जोन पर वैक्सीन लग रही उनकी सूची सार्वजनिक की नही जा रही? वहाँ पर भीड़ उमड़। रही है ! सीएमएच्ओ का कहना है कि वैक्सीन ऊपर से ही कम मिल रही हम कैसे व्यवस्था करे? वैक्सीन प्रभारी प्रवीण जड़िया का कहना है कि खजराना रेन बसेरा निगम ने बन्द करवाया है।

आईएएस आकाश त्रिपाठी को जब बताया गया कि 45 से उपर वालो को वैक्सीन नही लग पा रही उन्होंने कहा मै दिखवाता हूँ जाहिर है स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव मोहम्मद सुलेमान वेक्सीन की व्यवस्था नही करा पा रहे हैं लोग लगाने को तैयार है पर भटक रहे हैं वैक्सीन की कमी के कारण जबकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बार बार जोर दे रहे हैं कि कोरोना की जंग वैक्सीन से जीती जा सकती है।

मुख्यमंत्री की अपील और मेहनत अफसरों की लापरवाही की भेंट चढ़ रही है

The post सुलेमान की फेल व्यवस्था मुख्यमंत्री का उड़वा रही उपहास! first appeared on saharasamachar.com.