सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,होटल में आपत्ति जनक हालत में मिले,3 तीन युगल जोड़े,मालिक सहित 7 गिफ्तार…

रायगढ़ छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. सारंगढ़ थाना इलाके के भारत माता चौक स्थित प्रिंस लॉज में आपत्तिजनक हालत में 3 युवक और 3 युवतियां पकड़े गए हैं. मामले में पुलिस ने लॉज के मालिक समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को The post सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,होटल में आपत्ति जनक हालत में मिले,3 तीन युगल जोड़े,मालिक सहित 7 गिफ्तार… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,होटल में आपत्ति जनक हालत में मिले,3 तीन युगल जोड़े,मालिक सहित 7 गिफ्तार…

रायगढ़ छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. सारंगढ़ थाना इलाके के भारत माता चौक स्थित प्रिंस लॉज में आपत्तिजनक हालत में 3 युवक और 3 युवतियां पकड़े गए हैं. मामले में पुलिस ने लॉज के मालिक समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि प्रिंस लॉज में बाहर से लड़कियों को बुलाकर जिस्मफरोशी का धंधा कराया जा रहा है, पहले पुलिसकर्मी खुद ग्राहक बनकर लॉज में पहुंचे, फिर छापेमार कार्रवाई कर कमरे से 6 लड़के-लड़कियों को पकड़ा गया,कमरे से बीयर और आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है।

पकड़ गए आरोपियों में दो युवक जांजगीर,एक सारंगढ़ और तीनों युवती रायगढ़ जिले की रहने वाली हैं।

सारंगढ़ थाना प्रभारी आशीष ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पॉइंटर भेजकर आज हमने प्रिंस लॉज में छापा मारा,जहां पर आपत्तिजनक हालत में तीन जोड़ों को पकड़ा गया. मामले में कुल 7 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. प्रिंस लॉज का मालिक संतोष केशरवानी पहले भी पीटा एक्ट के तहत जेल जा चुका है,जेल से छूटने के बाद फिर सेक्स रैकेट का कारोबार संचालित कर रहा था,खबर साभार लल्लूराम

The post सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,होटल में आपत्ति जनक हालत में मिले,3 तीन युगल जोड़े,मालिक सहित 7 गिफ्तार… first appeared on saharasamachar.com.