स्वास्थ्य प्रशासन की लापरवाही के खिलाफ वीडियो जारी कर कार्यवाही करने की मांग,,,

हजार से अधिक इलाकों में पहुंचा संक्रमण इंदौर – अजय दुबे ने इस मामले में विश्व स्वास्थ्य संगठन, प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, मुख्यमंत्री म.प्र., गृह मंत्री म.प्र. तथा स्वास्थ्य मंत्री म.प्र. को शिकायत भेज जिम्मेदार अफसरों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है। श्री दुबे ने इंदौर की क्राइसेस मैनेजमेन्ट कमेटी के The post स्वास्थ्य प्रशासन की लापरवाही के खिलाफ वीडियो जारी कर कार्यवाही करने की मांग,,, first appeared on saharasamachar.com.
 | 
स्वास्थ्य प्रशासन की लापरवाही के खिलाफ वीडियो जारी कर कार्यवाही करने की मांग,,,

हजार से अधिक इलाकों में पहुंचा संक्रमण

इंदौर अजय दुबे ने इस मामले में विश्व स्वास्थ्य संगठन, प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, मुख्यमंत्री म.प्र., गृह मंत्री म.प्र. तथा स्वास्थ्य मंत्री म.प्र. को शिकायत भेज जिम्मेदार अफसरों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है।

श्री दुबे ने इंदौर की क्राइसेस मैनेजमेन्ट कमेटी के सदस्यों से भी आग्रह किया है कि वो जिला प्रशासन द्वारा लगातार मृतकों एवं मरीजों की संख्या में हेरफेर करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही सुनिश्चित करवाए। ऐसे कदम उठाने से कोरोना संक्रमण का सही मायने में उपचार संभव हो सकेगा।

सूचना का अधिकार आंदोलन ने आरोप लगाया कि जिला एवं स्वास्थ्य प्रशासन की लगातार लापरवाही से इंदौर में कोरोना तेजी से फेल रहा है लेकिन जिम्मेदार अधिकारी आम जनता पर दोषारोपण कर रहे है। संयोजक अजय दुबे ने इंदौर के 1066 इलाकों की सूची जारी की है, जिसमें ए, बी और सी श्रेणी के आधार पर शहर के इलाकों को चिन्हित किया गया है। श्री दुबे ने कहा कि जिला प्रशासन ने मई, जून एवं जुलाई माह में कोरोना संक्रमितों के रहवासी क्षेत्रों की जानकारियां सार्वजनिक नहीं की, उस वजह से भी कोरोना भयानक तरीके से फैला और आज कम्यूनिटी स्प्रीड के आसार बन गये है।

The post स्वास्थ्य प्रशासन की लापरवाही के खिलाफ वीडियो जारी कर कार्यवाही करने की मांग,,, first appeared on saharasamachar.com.