हमने जनता तक अपनी बात पहुंचाने का पुरा प्रयास किया,मै सभी मतदाताओं का आभार मानता हूँ- कमलनाथ

भोपाल मध्यप्रदेश मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर सभी मतदाताओं का आभार प्रकट किया है और कहा कि… हम जनादेश को शिरोधार्य करते हैं। हमने जनता तक अपनी बात पहुंचाने का पुरा प्रयास किया। मै उपचुनाव वाले क्षेत्रों के सभी मतदाताओं का भी आभार मानता हूँ। उम्मीद करता हूँ कि भाजपा की सरकार The post हमने जनता तक अपनी बात पहुंचाने का पुरा प्रयास किया,मै सभी मतदाताओं का आभार मानता हूँ- कमलनाथ first appeared on saharasamachar.com.
 | 
हमने जनता तक अपनी बात पहुंचाने का पुरा प्रयास किया,मै सभी मतदाताओं का आभार मानता हूँ- कमलनाथ

भोपाल मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर सभी मतदाताओं का आभार प्रकट किया है और कहा कि…

हम जनादेश को शिरोधार्य करते हैं। हमने जनता तक अपनी बात पहुंचाने का पुरा प्रयास किया। मै उपचुनाव वाले क्षेत्रों के सभी मतदाताओं का भी आभार मानता हूँ।

उम्मीद करता हूँ कि भाजपा की सरकार किसानों के हितों का ध्यान रखेगी , युवाओं को रोजगार देगी,महिलाओं का सम्मान व सुरक्षा कायम रखेगी,प्रदेश के नव निर्माण के हमारे काम को आगे बढ़ायेगी ,प्रदेश को विकास व प्रगति के पथ पर अग्रसर करेगी।

हम जनादेश को स्वीकार कर विपक्ष का दायित्व निभाएंगे , प्रदेश हित और जनता के हित के लिए सदैव खड़े रहेंगे,संघर्षरत रहेंगे।इन परिणामो की हम समीक्षा करेंगे।

The post हमने जनता तक अपनी बात पहुंचाने का पुरा प्रयास किया,मै सभी मतदाताओं का आभार मानता हूँ- कमलनाथ first appeared on saharasamachar.com.