हवलदार और निगम कर्मी के बीच खूब हुआ तुतुमे,सार्वजनिक जगह में हवलदार की स्कूटी की चाभी निकाली…

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो को मूसाखेड़ी का बताया जा रहा है कितने बुरे दिन आ गए है पुलिस के मास्क नही लगाने की बात पर हेड कॉन्स्टेबल को एक निगम कर्मी गाली दे रहा है गाली देने की शुरू निगम कर्मी कर रहा है और तो और निगम कर्मी खुद भी मास्क The post हवलदार और निगम कर्मी के बीच खूब हुआ तुतुमे,सार्वजनिक जगह में हवलदार की स्कूटी की चाभी निकाली… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
हवलदार और निगम कर्मी के बीच खूब हुआ तुतुमे,सार्वजनिक जगह में हवलदार की स्कूटी की चाभी निकाली…

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो को मूसाखेड़ी का बताया जा रहा है

कितने बुरे दिन आ गए है पुलिस के मास्क नही लगाने की बात पर हेड कॉन्स्टेबल को एक निगम कर्मी गाली दे रहा है गाली देने की शुरू निगम कर्मी कर रहा है और तो और निगम कर्मी खुद भी मास्क नही लगाए है।

पुलिस कर्मी के स्कूटर की चाबी भी निकाल ली,पुलिस कर्मी के साथ ये आचरण तो आम आदमी के क्या हाल करते होंगे निगम कर्मियों की उदद्दण्डता चरम पर है।

कोई अंकुश नही उन पर सुनने में आया कि वो पुलिस कर्मी हार्ट पेशंट है अधिक देर तक निरंतर मास्क नही लगा सकता ।

पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को चाहिए कि विभाग की गरिमा को देखते उचित कार्यवाही निगमकर्मी के विरुद्ध करें अन्यथा निचले कर्मियों का मनोबल रसातल में चला जाएगा ।

वायरल वीडियो में समाचार संस्थान किसी प्रकार का दावा नही करता,जनहित में जन संदेश मात्र है।

The post हवलदार और निगम कर्मी के बीच खूब हुआ तुतुमे,सार्वजनिक जगह में हवलदार की स्कूटी की चाभी निकाली… first appeared on saharasamachar.com.