हाथरस की अमानवीय घटना को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी…

होशंगाबाद जिले के कई सामाजिक संगठनों ने कलेक्टर को सौंपा महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन होशंगाबाद- उत्तरप्रदेश के हाथरस जिले के गांव धूलगढ़ी में वाल्मीकि समाज की बेटी के साथ कुछ दबंगों ने बलात्कार के बाद उसके शरीर के विभिन्न अंगों को काटा एवं उसकी हड्डियों को तोड़ दी गई, जिससे उस मासूम बेटी की The post हाथरस की अमानवीय घटना को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
हाथरस की अमानवीय घटना को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी…

होशंगाबाद जिले के कई सामाजिक संगठनों ने कलेक्टर को सौंपा महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

हाथरस की अमानवीय घटना को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी…

होशंगाबाद- उत्तरप्रदेश के हाथरस जिले के गांव धूलगढ़ी में वाल्मीकि समाज की बेटी के साथ कुछ दबंगों ने बलात्कार के बाद उसके शरीर के विभिन्न अंगों को काटा एवं उसकी हड्डियों को तोड़ दी गई, जिससे उस मासूम बेटी की जान चली गई। इस अमानवीय घटना से देशभर में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन जारी है। देशभर के सभी संगठनों की एक ही मांग है कि दोषियों को फांसी दो। अब देखना ये होगा कि बाल्मीकि समाज की बेटी को निर्भया जैसे न्याय मिलेगा या सिर्फ ये बलात्कार कांड भी दबकर रह जाएगा?

इसी बीच होशंगाबाद में जांगड़ा महासभा, बाल्मीकि पंचायत एवं तमाम सामाजिक संगठनों ने एक सुर में आवाज़ बुलंद करते हुए जिला कलेक्टर को महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर उक्त घटना की कड़ी निंदा की है। साथ ही उन्होंने मांग की है कि बाल्मीकि समाज की बेटी को न्याय दिलाने के लिए फस्ट ट्रेक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाए एवं दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा सुनाई जाए।

आपको बता दें कि, 14 सितंबर को उत्तरप्रदेश के हाथरस जिले के धूलगढ़ी गांव में बाल्मीकि समाज की बेटी निर्भया के साथ गांव के ही कुछ दबंगों ने पहले बलात्कार किया उसके बाद उसकी हड्डियां तोड़ दी थी। जिसकी वजह से निर्भया अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत से लड़ती हुई चंद सांसे लेकर आज सुबह दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल भर्ती हुई एवं वहीं उसकी मृत्यु हो गई।

The post हाथरस की अमानवीय घटना को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी… first appeared on saharasamachar.com.