फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के घर में BMC का JCB से तोड़ने की कार्रवाई…

मुम्बई महाराष्ट्र फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा है किजैसा कि मैं हवाई अड्डे के लिए अपने मार्ग पर मुंबई दर्शन के लिए पूरी तरह तैयार हूं, महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरी संपत्ति पर अवैध रूप से इसे तोड़ने के लिए तैयार हैं, चलें! मैंने महाराष्ट्र गौरव के लिए रक्त देने का The post फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के घर में BMC का JCB से तोड़ने की कार्रवाई… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के घर में BMC का JCB से तोड़ने की कार्रवाई…

मुम्बई महाराष्ट्र

फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा है कि
जैसा कि मैं हवाई अड्डे के लिए अपने मार्ग पर मुंबई दर्शन के लिए पूरी तरह तैयार हूं, महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरी संपत्ति पर अवैध रूप से इसे तोड़ने के लिए तैयार हैं, चलें! मैंने महाराष्ट्र गौरव के लिए रक्त देने का वादा किया था,यह सब कुछ नहीं है, लेकिन मेरी भावना केवल उच्च और उच्चतर होगी।

एक्ट्रेस ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी, जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया था। केंद्र ने उन्हें Y कैटेगरी की सुरक्षा दी है, इस दौरान 11 सुरक्षाकर्मी हमेशा उनके साथ रहेंगे। इस बीच, मुंबई करणी सेना और रामदास अठावले की पार्टी आरपीआई ने भी उन्हें प्रोटेक्शन देने का ऐलान किया है। कंगना के मुंबई पहुंचते ही शिवसेना समेत कई अन्य पार्टियों की ओर से विरोध तय माना जा रहा है। लेकिन इस प्रकार कार्यवाही से कंगना और शिवसेना सरकार के बीच और क्या होगा जरा बताना कठिन है।लेकिन प्रतिसोत की कार्यवाही जारी है।

The post फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के घर में BMC का JCB से तोड़ने की कार्रवाई… first appeared on saharasamachar.com.