सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पढ़ी नमाज, देश और दुनिया के कोरोना मुक्त होने की मांगी दुआ,,,

जिले भर में मनाया गया ईद उल अजहा का त्यौहार गुना- जिले में शनिवार को ईद उल अजहा का त्यौहार मनाया गया। इस बार ईद पर कोरोना का असर देखने को मिला और लोगों को सामाजिक दूरी का पालन करते हुए ईद मनानी पड़ी ईदगाह और मस्जिदों में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ नमाज पढ़ते हुए The post सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पढ़ी नमाज, देश और दुनिया के कोरोना मुक्त होने की मांगी दुआ,,, first appeared on saharasamachar.com.
 

जिले भर में मनाया गया ईद उल अजहा का त्यौहार

गुना- जिले में शनिवार को ईद उल अजहा का त्यौहार मनाया गया। इस बार ईद पर कोरोना का असर देखने को मिला और लोगों को सामाजिक दूरी का पालन करते हुए ईद मनानी पड़ी ईदगाह और मस्जिदों में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ नमाज पढ़ते हुए देश और दुनिया से कोरोना के खात्मे की दुआ मांगी गई।

कैंट ईदगाह पर शहर काजी नुर उल्लाह यूसुफ जई ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ईद की नमाज पढ़ाई। उन्होंने अल्लाह से हाथ उठाकर जल्द से जल्द कोरोना के खत्म होने की दुआ की। इसके साथ ही अन्य मस्जिदों व ईदगाहों पर भी सरकारी गाइडलाइन के मुताबिक ईद की नमाज अदा की गई। नमाज के बाद सभी ने एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी और फिर घर पहुंच कर परंपरा अनुसार कुर्बानी कीं। इस दौरान लोगों ने कोरोना को लेकर जारी किए गए दिशा निर्देशों का पालन किया।

The post सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पढ़ी नमाज, देश और दुनिया के कोरोना मुक्त होने की मांगी दुआ,,, first appeared on saharasamachar.com.