आज का राशिफल, 6 मई 2023

 

आज का राशिफल
 
 

Photo by google

आज का राशिफल, 6 मई 2023

मेष राशि-मन परेशान हो सकता है। मानसिक शांति के लिए प्रयास करें। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। कार्यक्षेत्र में बदलाव के योग हैं।

वृष राशि-आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परंतु संयत रहें। माता की सेहत का ध्यान रखें। परिवार का साथ मिलेगा। लेखन कार्यों से आय बढ़ेगी।

मिथुन राशि- प्रसन्न रहेगा। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। धन की स्थिति में सुधार होगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।

कर्क राशि-मन अशांत हो सकता है। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। तरक्की के योग भी बन रहे हैं। परिवार से दूर किसी दूसरे स्थान पर जाने का योग है।

सिंह राशि-मानसिक शांति रहेगी। संयत भी रहें। कारोबार में कुछ परिवर्तन हो सका है। किसी मित्र से प्रस्ताव मिल सकता है। परिश्रम बढ़ेगा।

कन्या राशि-मन प्रसन्न रहेगा। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। कारोबार में सुधार होगा। लाभ में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

तुला राशि-बेकार के क्रोध व वाद-विवाद से बचें। कारोबार पर ध्यान दें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक जीवम सुखमय होगा।

वृश्चिक राशि- पिता की सेहत का ध्यान रखें। परिवार का साथ मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। यात्रा खर्च बढ़ सकते हैं। नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलेगी।

धनु राशि-मन प्रसन्न रहेगा। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। वाहन सुख बढ़ेगा।

मकर राशि-कारोबार में सुधार होगा। किसी मित्र का भी सहयोग मिल सकता है। लेखन कार्यों से आय के साधन बढ़ सकते हैं।

कुंभ राशि-वाणी में मधुरता रहेगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। नौकरी में बदलाव के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है।

मीन राशि- पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम प्राप्त होंगे। नौकरी में इच्छा-विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम बढ़ेगा।JSR