सूर्यकुमार यादव की पत्नी खूबसूरती के मामले Anushka शर्मा से भी 4 कदम आगे, हॉटनेस देख फैंस के छूटे पसीने

सूर्यकुमार यादव की पत्नी खूबसूरती के मामले Anushka शर्मा से भी 4 कदम आगे

 

Photo by google

सूर्यकुमार यादव की पत्नी खूबसूरती के मामले Anushka शर्मा से भी 4 कदम आगे, हॉटनेस देख फैंस के छूटे पसीने

सूर्यकुमार यादव की पत्नी खूबसूरती के मामले Anushka शर्मा से भी 4 कदम आगे, हॉटनेस देख फैंस के छूटे पसीने, टीम इंडिया के 360 डिग्री कहे जाने वाले सूर्यकुमार यादव जो टी20 फॉर्मेट के नंबर एक बल्लेबाज हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए जो पिछले कई समय में शानदार योगदान दिया है उस वजह से वह लगातार चर्चा में छाए रहते हैं, लेकिन आज हम सूर्यकुमार यादव के बारे में नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत पत्नी के बारे में बात करने जा रहे हैं।

जो इस वक्त सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं। सूर्य कुमार की पत्नी देवीशा शेट्टी दिखने में बेहद ही खूबसूरत है जिनके सामने बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियां की खूबसूरती भी फीकी पड़ जाती है।

खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में रहती सूर्यकुमार यादव की पत्नी

सोशल मीडिया पर अक्सर देवीशा अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में छाई रहती है और उनकी तस्वीरों को भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं इन्हें देखकर आप ऐश्वर्या राय को भी भूल जाएंगे. कई बार अनुष्का शर्मा भी इनकी तारीफ कर चुकी है।

जानिए सूर्यकुमार यादव के नाम हुए रिकार्ड्स के बारे में

इस वक्त सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया के लिए खेलते हुए कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किए हैं जिन्हें टीम इंडिया का एबी डी विलियर्स भी कहा जाता है। आपको बता दें कि यह मैदान के चारों तरफ शार्ट खेलने के लिए खूब जाने जाते हैं जिन्होंने टीम इंडिया के लिए खेलते हुए हर फॉर्मेट में डेब्यू कर लिया है और भारत को एक शानदार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव के रूप में मिल चुका है जो मुश्किल परिस्थिति में टीम इंडिया को बाहर निकालने का काम करते हैं।साभार - betul samachar