POLICE : चेकपोस्ट में शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी...
 

चेकपोस्ट में शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी
 

File photo

छत्तीसगढ़: चेकपोस्ट में शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी, देखे वीडियो
 

अंबिकापुर: सरगुज़ा संभाग के जशपुर-झारखंड सीमा पर बनाए चेकपोस्ट पर अवैध धान के परिवहन को रोकने के लिए ड्यूटी पर तैनात एक आरक्षक का एक ऐसा कारनामा सामने आया है। जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि धान के अवैध परिवहन को रोकने के लिए तैनात पुलिस और वहां मौजूद कर्मचारी कितनी सक्रियता से काम कर रहे हैं।

दरअसल, जशपुर-झारखंड सीमा पर लोदाम चेकपोस्ट पर तैनात एक शराबी पुलिसकर्मी का वीडियो सामने आया है। उक्त पुलिस आरक्षक का नाम सुनील प्रधान है। जिसकी चेकपोस्ट पर अवैध धान का परिवहन रोकने और सभी वाहनों की जांच के लिए ड्यूटी लगाई गई है। लेकिन ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी चेक पोस्ट पर शराब के नशे में झूमता, लड़खड़ाता, गिरता नजर आया। मौक़े से शराब की बोतल और गिलास में रखा शराब भी मिला। इस दौरान का वीडियो भी सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बहरहाल जशपुर-झारखंड सीमा पर बनाए चेकपोस्ट में शराब के नशे में टुन्न पुलिस आरक्षक का वीडियो वायरल होने के बाद उक्त आरक्षक को सस्पेंड कर लाइन अटैच कर दिया गया है। इस संबंध में जशपुर एसपी विजय अग्रवाल ने बताया कि "आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है। लाइन अटैच कर दिया गया है। बांकी और लोगो की संलिप्तता पर जांच हो रही है।"