गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने किया ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा,लोगों से पूछी समस्याएं,अधिकारियों को दिए निर्देश

दुर्ग छत्तीसगढ़ गृह एवं लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने आज जिले के दुर्ग ब्लाक के ग्रामीण क्षेत्रों का व्यापक भ्रमण किया। गृह मंत्री ने भ्रमण के दौरान ग्रामीणों से समस्याएं पूछीं। इनके त्वरित हल के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया। गृह मंत्री ने कहा कि बुनियादी सुविधाओं के मामले में किसी भी तरह की The post गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने किया ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा,लोगों से पूछी समस्याएं,अधिकारियों को दिए निर्देश first appeared on saharasamachar.com.
 

दुर्ग छत्तीसगढ़

गृह एवं लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने आज जिले के दुर्ग ब्लाक के ग्रामीण क्षेत्रों का व्यापक भ्रमण किया। गृह मंत्री ने भ्रमण के दौरान ग्रामीणों से समस्याएं पूछीं। इनके त्वरित हल के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया।

गृह मंत्री ने कहा कि बुनियादी सुविधाओं के मामले में किसी भी तरह की परेशानी आए, इसे प्राथमिकता देते हुए अविलंब स्तर पर हल किया जाए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि योजनाओं के क्रियान्वयन की सतत माॅनिटरिंग करते रहें। ग्रामीणों को मंत्री ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र का विकास शासन की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में शामिल है। ग्रामीण क्षेत्र में सघन अभियान का उद्देश्य लगातार यह देखना है कि शासन की योजनाओं का क्रियान्वयन किस तरह हो रहा है।

आपके गांव के विकास के लिए और क्या क्या किया जा सकता है। कृषि एवं पशुपालन तथा रोजगारमूलक गतिविधियों के बारे में क्या किया जा सकता है। आप सभी से मिलने के बाद इस संबंध में लगातार निर्णय लिये जाते हैं तथा इसके क्रियान्वयन के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया जाता है। गृह मंत्री का आज का भ्रमण कोलिहापुरी, पीसेगांव, चंदखुरी, कोनारी, भरदा, अछोटी, चिंगरी, कुथरेल में रखा गया था।

The post गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने किया ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा,लोगों से पूछी समस्याएं,अधिकारियों को दिए निर्देश first appeared on saharasamachar.com.