पार्षद को अकेले में बुलाया और फिर गर्म तेल फेंक कर अटैक किया,गम्भीर हालत में पार्षद अस्पताल में पढ़िए…

छत्तीसगढ़। बेमेतरा नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 18 माता भद्रकाली वार्ड के पार्षद घनश्याम ताम्रकार पर हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने उन्हें अकेले में बुलाया और फिर गर्म तेल फेंक कर अटैक किया, जिससे वे बुरी तरह झुलस गए. उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. The post पार्षद को अकेले में बुलाया और फिर गर्म तेल फेंक कर अटैक किया,गम्भीर हालत में पार्षद अस्पताल में पढ़िए… first appeared on saharasamachar.com.
 

छत्तीसगढ़। बेमेतरा नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 18 माता भद्रकाली वार्ड के पार्षद घनश्याम ताम्रकार पर हमला हुआ है।

बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने उन्हें अकेले में बुलाया और फिर गर्म तेल फेंक कर अटैक किया, जिससे वे बुरी तरह झुलस गए. उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला 2-3 दिन पहले का बताई जा रही है।

लेकिन इस मामले में रिपोर्ट पुलिस ने आज दर्ज की है. पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

The post पार्षद को अकेले में बुलाया और फिर गर्म तेल फेंक कर अटैक किया,गम्भीर हालत में पार्षद अस्पताल में पढ़िए… first appeared on saharasamachar.com.