स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव ने स्वास्थ्य विभागीय अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक…

रायपुर- स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने सिविल लाइन्स स्थित नवीन विश्राम भवन में स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में मेडिकल कॉलेज की परीक्षाओं के साथ ही उन्होंने घोषणा पत्र के उल्लेखित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के उन्नयन, हमर अस्पताल समेत अन्य महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की। स्वास्थ्य मंत्री श्री The post स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव ने स्वास्थ्य विभागीय अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक… first appeared on saharasamachar.com.
 

रायपुर- स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने सिविल लाइन्स स्थित नवीन विश्राम भवन में स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में मेडिकल कॉलेज की परीक्षाओं के साथ ही उन्होंने घोषणा पत्र के उल्लेखित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के उन्नयन, हमर अस्पताल समेत अन्य महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की।

स्वास्थ्य मंत्री श्री टी एस सिंहदेव ने कोरोना वैक्सीनेशन के संबंध में अधिकारियों से चर्चा की इसके उपरांत एडवांस कार्डिएक इंस्टिट्यूट के विषय पर उन्होंने विस्तारित समीक्षा कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

The post स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव ने स्वास्थ्य विभागीय अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक… first appeared on saharasamachar.com.