मिनटों में किस्मत जगा देगा 20 रुपये का दुर्लभ सिक्का, इस स्किम से कमा सकते लाखो रुपये, जानिए इसे बेचने का आसान तरीका

मिनटों में किस्मत जगा देगा 20 रुपये का दुर्लभ सिक्का
 

Photo by google

मिनटों में किस्मत जगा देगा 20 रुपये का दुर्लभ सिक्का, इस स्किम से कमा सकते लाखो रुपये, जानिए इसे बेचने का आसान तरीका

20 Rupees Old Note Sell : मिनटों में किस्मत जगा देगा 20 रुपये का दुर्लभ सिक्का, इस स्किम से कमा सकते लाखो रुपये, जानिए इसे बेचने का आसान तरीका। अगर आप भी लाखो रुपये की कमाई करना चाहते है तो आप भी इस स्किम से लाखो रुपये की कमाई करके मालामाल बन सकते है। अगर आपके पास भी खास 20 रुपये का नोट रखा है तो आप भी इससे लाखो रुपये की तगड़ी कमाई करके मालामाल बन सकते है। आइये जानते है कैसे आप इन नोटों से मालामाल बन सकते है।

पुराने नोटों से कर सकते आप भी तगड़ी कमाई

आपकी जानकारी के लिए बताते है इस नोट की सेल के लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं। आप इस नोट को बेचकर छप्परफाड़ कमाई का सपना साकार कर सकते हैं। आज के समय वैश्विक बाजार में पुराने नोटों की काफी मांग हो रही है। जिससे इन नोटों की नीलामी ऑनलाइन पोर्टल पर की जा रही है। आप भी इन नोटों को आसानी से बेचकर लाखो रुपये की कमाई कर सकते है। आप भी वैश्विक बाजार में 20 के नोट की सेल आप आराम से कर सकते हैं, जिसकी आप खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। आइये जानते है इस 20 रुपये के unique नोट की कुछ खासियत।

20 रुपये के नोटों से होगा अधिक मुनाफा

अगर आप भी लाखो रुपये की कमाई करना चाहते है तो आप भी इन 20 के नोटों को आसानी से बिना किसी परेशानी से sell करके लाखो रुपये की कमाई कर सकते है। इस 20 रुपये के नोट में कुछ खासियत होना चाहिए। जिससे आप इसे online portal पर बेच सकते है। अगर आपके पास भी 20 रुपये का नोट है जिस पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना आवश्यक है। इतना ही नहीं नोट का रंग गुलाबी होना जरूरी है। इसके बदले मुंह मांगी कीमत मिल रही है। इस सीरियल नंबर 786 को मुस्लिम समाज में बहुत ही पवित्र व लकी माना जाता है। अगर ऐसे नोट आपके पास भी रखे है तो आप इन्हे ऑनलाइन पोर्टल पर बेचकर लाखो रुपये की कमाई कर सकते है। आइये जानते है इसे बेचने का आसान सा तरीका।

जानिए आप कैसे आसानी से बेच सकते पुराने नोट

  • पुराने खास दुर्लभ नोट को बेचने के लिए Quikr, ebay, जैसे कोई पोर्टल पर जाना होगा।
  • इस portal के होम पेज पर जाकर यहां पर रजिस्ट्रेशन करना होगा।
  • अपने पास रखे 20 के नोट की साफ़ फोटो खींचकर और इसे वेबसाइट पर अपलोड करें।
  • अब आपका विज्ञापन प्रदर्शित हो जाता है।
  • जिस किसी को भी ये 20 रुपये का unique Note नोट खरीदने में इच्छुक है चाहता है वो आपसे contact करेंगे।
  • इसके बाद आप आराम से पुराने नोटों को बेचकर लाखो रुपये तक की कमाई कर सकते है।साभार - betul samachar