Audi Q7 और BMW X5 की खूबशूरती को मात देने आ रही Jeep Grand Cherokee, गुडलुकिंग लुक के साथ फीचर्स में भी देगी टक्कर

गुडलुकिंग लुक के साथ फीचर्स में भी देगी टक्कर
 

Audi Q7 और BMW X5 की खूबशूरती को मात देने आ रही Jeep Grand Cherokee, गुडलुकिंग लुक के साथ फीचर्स में भी देगी टक्कर

Jeep Grand Charokee: Audi Q7 और BMW X5 की खूबशूरती को मात देने आ रही Jeep Grand Cherokee, गुडलुकिंग लुक के साथ फीचर्स में भी देगी टक्कर, जीप ने भारत में अपनी ऑल न्यू ग्रैंड चेरोकी को लॉन्च कर दिया है. इसे 77.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है. इस शुरुआती कीमत के साथ जीप ग्रैंड चेरोकी, जगुआर एफ-पेस (77.41 लाख रुपये) से थोड़ी ही महंगी है.

ये भी पढ़िए – Mahindra Bolero नए logo के साथ हुई और भी स्टाइलिश, फीचर्स भी महंगी महंगी गाड़ियों वाले और कीमत भी बजट में, देखे इसकी कीमत

जानिए इस कार के इंटीरियर फीचर्स के बारे में (Know about the interior features of this car)

नई जीप ग्रैंड चेरोकी का डिज़ाइन विदेशों में बेची जाने वाली ग्रैंड वैगोनीर जैसा लगता है. जैसा कि ज्यादातर आधुनिक इंटीरियर्स के मामले में देखा जाता है कि उनमें मल्टीपल स्क्रीन होती हैं, वैसा ही न्यू-जनरेशन ग्रैंड चेरोकी के साथ भी है. इसके इंटीरियर में भी कई स्क्रीन देखने को मिलेंगी. इसमें 10.1-इंच की सेंट्रल टचस्क्रीन है. इसके अलावा, फ्रंट पैसेंजर के लिए डैशबोर्ड में 10.1 इंच की स्क्रीन एम्बेडेड है. डैशबोर्ड में लेयर्ड इफेक्ट भी है और लेदर, वुड और ग्लॉस ब्लैक इन्सर्ट के साथ प्रीमियम दिखता है.

देखे इस कार के जबरदस्त फीचर्स और लेवल-2 ADAS फीचर्स (See the tremendous features and level-2 ADAS features of this car)

पुराने मॉडल की तरह, नई ग्रैंड चेरोकी को 5-सीटर लेआउट में पेश किया गया है. हालांकि, विश्व स्तर पर यह 3-रो वेरिएंट में भी उपलब्ध है, जिसे ग्रैंड चेरोकी एल के रूप में जाना जाता है. फीचर्स की बात करें तो इस फ्लैगशिप एसयूवी में 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10 इंच का हेड-अप डिस्प्ले, वायरलेस चार्जिंग पैड, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कम्पैटिबिलिटी, रियर सीट एंटरटेनमेंट स्क्रीन, पैनोरमिक सनरूफ, लेदर अपहोल्स्ट्री, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, पावर्ड टेलगेट और लेवल-2 ADAS फीचर्स मिलते हैं.

देखे इस Jeep की इस महंगी कार की कीमत कंपनी ने क्या रखी है (See what the company has kept for this expensive car of this Jeep)

>

जीप ने भारत में अपनी ऑल न्यू ग्रैंड चेरोकी को लॉन्च कर दिया है. इसे 77.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है. इस शुरुआती कीमत के साथ जीप ग्रैंड चेरोकी, जगुआर एफ-पेस (77.41 लाख रुपये) से थोड़ी महंगी है. इसके अलावा, बाजार में यह वोल्वो XC90, रेंज रोवर वेलार, मर्सिडीज-बेंज जीएलई, ऑडी क्यू7 और बीएमडब्ल्यू एक्स5 जैसी कारों को टक्कर देगी. बता दें कि पिछली जनरेशन की ग्रैंड चेरोकी को पूरी तरह से निर्मित इकाई के रूप में भारत में आयात किया जाता था लेकिन इसे स्थानीय रूप से असेंबल किया जा रहा है. भारत पहला बाजार है, जहां ग्रैंड चेरोकी को उत्तरी अमेरिका के बाहर असेंबल किया जा रहा है.

जानिए Jeep की इस महंगी कार के इंजन के बारे में (Know about the engine of this expensive Jeep car)

पिछले-जीन ग्रैंड चेरोकी पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन विकल्पों के साथ आती थी लेकिन नए मॉडल में केवल 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन विकल्प मिलता है. यह यूनिट 272hp पावर और 400Nm पीक टॉर्क जनरेट करती है. इसमें स्टैंडर्ड रूप से 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलता है.